scriptDryfruit trader's wife hanged in Bhatar's Vaishali apartment | भटार के वैशाली अपार्टमेंट में ड्रायफ्रुट व्यापारी की पत्नी ने फांसी लगाई | Patrika News

भटार के वैशाली अपार्टमेंट में ड्रायफ्रुट व्यापारी की पत्नी ने फांसी लगाई

- पति काम के सिलसिले में मुम्बई गया था, दो बच्चे हॉल में खेल रहे थे

सूरत

Updated: January 24, 2022 09:54:51 pm

सूरत.

उमरा थाना क्षेत्र में भटार के वैशाली अपार्टमेंट में ड्रायफ्रुट व्यापारी की पत्नी ने सोमवार सुबह घर में दो बच्चों को हॉल में खेलते छोडक़र बेडरूम में फांसी लगाकर ली। बच्चों के रोने की आवाज सुनकर पड़ोसी आए और दरवाजा तोड़ा तो घटना का खुलासा हुआ।
भटार के वैशाली अपार्टमेंट में ड्रायफ्रुट व्यापारी की पत्नी ने फांसी लगाई
भटार के वैशाली अपार्टमेंट में ड्रायफ्रुट व्यापारी की पत्नी ने फांसी लगाई
पुलिस के मुताबिक, मूल राजस्थान और हाल में भटार रोड स्थित वैशाली अपार्टमेंट में आठवीं मंजिल पर रहने वाले आशीष जैन सूखे मेवे, ड्रायफ्रुट के व्यापारी हैं। वे पत्नी सोनल (30) और एक बेटे और एक बेटी के साथ रह रहे थे। आशीष के माता-पिता फिलहाल नंदुरबार में रहते हैं। जबकि सोनल के माता-पिता भी वैशाली अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल पर ही रहते हैं। आशीष जैन सोमवार सुबह ट्रेन से मुंबई व्यापार के काम से रवाना हुए। इधर, पत्नी सोनल ने बेडरुम में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सोनल के भाई ने बहन को नीचे उतारा और महावीर अस्पताल ले आया। यहां डॉक्टरों ने सोनल को मृत घोषित कर दिया। उमरा पुलिस को सूचना देने के बाद पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
गैराज में आग से मची अफरा-तफरी

सूरत. खटोदरा क्षेत्र के रायका सर्किल के पास स्थित एक गैराज में रविवार रात आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया। राहत की बात यह रही की हादसे में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई।
दमकल विभाग के मुताबिक, रविवार रात करीब साढ़े बारह बजे गैराज में आग लगने की सूचना मिलने पर दमकल वाहनों को रवाना किया गया। दकमलकर्मियों ने लगातार पानी की बौछार कर आधे घंटे में आग पर काबू पा लिया। दमकल अधिकारी ने बताया कि आग गैराज के बाहरी हिस्से में वाहनों के वेस्टेज सामान में लगी थी, जिससे कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ। वहीं, गैराज में रात को कोई भी मौजूद नहीं होने से जनहानि टल गई।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.