प्रेम संबंध के चलते नाना वराछा में विवाहिता की हत्या

प्रेम संबंध के चलते नाना वराछा में विवाहिता की हत्या

Sanjeev Kumar Singh | Publish: Sep, 04 2018 12:47:56 PM (IST) Surat, Gujarat, India

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसकी हत्या सिर पर किसी ठोस वस्तु से वार कर होने की पुष्टि

सूरत.

नाना वराछा इलाके एक विवाहिता की हत्या का मामला सामने आया है। इस संबंध में पुलिस ने उसके प्रेमी को नामजद कर उसकी खोज शुरू कर दी है। वराछा पुलिस के मुताबिक नाना वराछा सिद्धि विनायक अपार्टमेंट निवासी जयश्री पत्नी वजु पड़साला गत सोमवार को संदिग्ध हालात में अपने घर में मृत पाई गई थी। उसके सिर में चोट का निशान था।

 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसकी हत्या सिर पर किसी ठोस वस्तु से वार कर होने की पुष्टि होने पर पुलिस ने पूछताछ शुरू की। परिजनों से पूछताछ में पता चला कि जयश्री के वराछा भरतनगर निवासी प्रेमसिंह चक्रवर्ती के साथ प्रेम संबंध थे। उसके अक्सर घर आने के कारण जयश्री उससे नाराज रहती थी। इस बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ था। उसी के चलते प्रेमसिंह ने सोमवार दोपहर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने प्रेमसिंह को नामजद कर उसकी खोज शुरू कर दी है।

 

 

एम्ब्रोयडरी कारखानों में तोडफ़ोड़, श्रमिकों के खिलाफ दो मामले दर्ज
सूरत. शहर के अलग-अलग इलाकों में रविवार को हड़ताल पर उतरे एम्ब्रोयडरी कारखाना श्रमिकों ने तोडफ़ोड़ कर बंद करवाने का प्रयास किया। इसे लेकर पुलिस ने चौक बाजार व सलाबतपुरा थानों में डेढ़ सौ से भी अधिक श्रमिकों के खिलाफ दो मामले दर्ज किए हैं। पुलिस के मुताबिक ३०-४० श्रमिकों ने सुबह आंजणा फर्मा स्थित अयान इंडस्ट्रीज के एक एम्ब्रोयडरी कारखाने पर उत्पात मचाया। लाठी डंडे लेकर कारखाना बंद करवाने के लिए घुसे श्रमिकों ने तोडफ़ोड़ की। इसी तरह सौ से अधिक श्रमिकों ने चौकबाजार थानाक्षेत्र के पंडोल इलाके में स्थित एम्ब्रोयडरी कारखानों पर हंगामा मचाया। खबर मिलने पर पुलिस ने उन्हें खदेड़ कर हालात पर काबू पाया।

 

 

पत्नी होते हुए युवक ने रचाई दूसरी शादी, पति के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज
सूरत. शादीशुदा होने के बावजूद अन्य महिला से शादी रचाने और अपनी मालिकाना हक वाला ऑटो बेचने पर पत्नी ने पति के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज करवाई है।
पुलिस ने बताया कि अडाजण स्नेहस्मृति सोसायटी निवासी छाया ने अपने पति सुरेश पानपाटील के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। आरोप के मुताबिक सुरेश और वह पति-पत्नी हैं और अमरोली कोसाड़ आवास में रहते थे। वर्ष 2017 में सुरेश ने पत्नी के नाम पर ऑटो खरीदा था, लेकिन बाद में वह ऑटो के साथ गायब हो गया और सरला नामक अन्य महिला के साथ शादी कर ली। इस बीच उसने पत्नी छाया को बताए बिना ऑटो भी बेच दिया। रविवार को छाया ने अमरोली थाने में पति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned