कपड़ा बाजार में भीड़ को रोकने के होंगे प्रयास

कपड़ा घटकों की फोस्टा के साथ बैठक आज, धारा 144 के पालन में सहयोगी बनेंगे

By: Dinesh Bhardwaj

Updated: 19 Mar 2020, 09:29 PM IST

सूरत. कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए पुलिस प्रशासन की ओर से धारा 144 लगा दी गई है और इसे ध्यान में रख कपड़ा बाजार में भी संकट की इस घड़ी में सभी को सहयोगी बनने के लिए फैडरेशन ऑफ सूरत टैक्सटाइल ट्रेडर्स एसोसिएशन ने बैठक बुलाई है।
फोस्टा के कार्यकारी अध्यक्ष मनोज अग्रवाल ने इस संबंध में बताया कि कोरोना वायरस के प्रति जागरुकता के प्रयास सभी तरफ से किए जा रहे है और गुरुवार को पुलिस प्रशासन ने धारा 144 लागू कर पांच जनों के एकत्र होने पर रोक लगा दी है। कपड़ा बाजार में धारा 144 का व्यवस्थित पालन हो सकें, इसके लिए दोपहर दो बजे जेजे मार्केट के फोस्टा कार्यालय में सूरत टेम्पो मालिक ड्राइवर एसोसिएशन, सूरत ग्रे फिनिश डिलीवरी एसोसिएशन, पार्सल एसोसिएशन के प्रतिनिधियों के साथ बैठक का आयोजन रखा है। बैठक में कपड़ा बाजार में मालवाहक वाहनों की आवा-जाही का समय, भीड़भाड़ नहीं हो, यातायात सुचारू रहे समेत अन्य आवश्यक विषयों पर चर्चा कर निर्णय किया जाएगा। वहीं, कपड़ा बाजार में टैक्सटाइल मार्केट के प्रवेशद्वार पर सक्रिय व्यापारी, कर्मचारी, स्टाफ, श्रमिक आदि को कोरोना वायरस के प्रति सतर्क करने के उद्देश्य बैनर-पोस्टर लगाने व साफ-सफाई के अनाउंसमेंट के लिए भी मार्केट एसोसिएशन को जानकारी दी गई है।


मार्केट में दिया स्वच्छता का संदेश


कपड़ा बाजार के टैक्सटाइल मार्केट में कोरोना वायरस संक्रमण के प्रति कपड़ा व्यापारियों ने सतर्कता बरतते हुए कार्यक्रम भी शुरू कर दिए है। इसी सिलसिले में बुधवार रघुबीर बिजनेस एम्पायर मार्केट में शिविर आयोजित किया गया था और गुरुवार को कपड़ा बाजार के मनीष टैक्सटाइल मार्केट और आनंदनिवास मार्केट परिसर में आने वाले व्यापारियों समेत अन्य लोगों के हाथ सेनटाइजर से साफ करवाए गए। इस दौरान मार्केट के व्यापारी मुंह पर मास्क लगाकर मौजूद रहे।

Corona virus
Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned