scriptआठ अभियंता का तबादला | Eight Engineers transferred | Patrika News

आठ अभियंता का तबादला

locationसूरतPublished: May 19, 2019 08:34:24 pm

Submitted by:

Dinesh Bhardwaj

जिला मुख्यालय पर नहीं थे मौजूद

patrika

ऐसा तो क्या हुआ, जो लोग नहीं देख पाए स्टेच्यू ऑफ यूनिटी

नर्मदा. केवडिया में स्टेच्यू ऑफ यूनिटी का आर्कषण बढ़ाने के लिए चल रहे विविध प्रोजेक्ट के काम-काज को 31 अक्टूबर तक पूरा करने के सरकारी आदेश के दौरान सभी प्रोजेक्ट समय सीमा में पूरे करने व तब तक जिला मुख्यालय नहीं छोडऩे के निर्देश के बावजूद आठ अभियंता मौके पर मौजूद नहीं होने से स्थानांतरित किए गए है। प्रोजेक्ट लगातार चलता रहे इसके लिए सभी कर्मचारियों के अवकाश पर रोक लगाई है।
सरदार वल्लभभाई पटेल की विश्व की सबसे उंची 182 मीटर प्रतिमा का उद्घाटन पीएम नरेन्द्र मोदी ने 31 अक्टूबर 2018 को किया था। तब से अभी तक 13 लाख से ज्यादा पर्यटकों ने स्टेच्यू ऑफ यूनिटी को यहां पहुंचकर देखा है। स्टेच्यू ऑफ यूनिटी का आर्कषण और अधिक बढ़ाने तथा पर्यटकों के मनोरंजन के लिए अलग-अलग प्रोजेक्ट का काम इन दिनो चल रहा है। जिसमें एम्यूजमेंट पार्क, जंगल सफारी, नेविगेशन चैनल, फूड कोर्ट, मिरर मेज, एकता माल, ऑडिटोरियम शामिल है। स्टेच्यू ऑफ यूनिटी के साथ जुड़े अन्य प्रोजक्ट को भी पूरा करने के लिए सरकार ने 31 अक्टूबर तक की समय सीमा तय की है। खबर के अनुसार सरकार की ओर से एक शासनादेश जारी किया गया है जिसमें 31 अक्टूबर से पहले वर्ग एक व दो का कोई भी अधिकारी जिला मुख्यालय को नही छोड़ सकेगा। अधिकारियों को अवकाश के दिनों में भी जिला मुख्यालय नही छोडऩे का आदेश दिया गया है। सरकार की सूचना के बाद भी जिला मुख्यालय छोडक़र गए आठ प्रशासकीय अभियंताओ का तबादला कर दिया गया है। प्रोजेक्ट का काम अटके नही इसके लिए सभी कर्मचारियो अवकाश भी रद्द कर दिया गया है।

सही कारण पर अवकाश


केवडिया में विविध प्रोजेक्ट अधिकारियों व कर्मचारियों की अनुपस्थिति के कारण काम न रुके इसके लिए सरकार की ओर से सूचना आई है। सही कारण बताने पर अधिकारियों व कर्मचारियों को अवकाश दिया जा सकता है।
आईके पटेल, सीईओ, स्टेच्यू ऑफ यूनिटी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो