जुआ खेलते आठ जुआरी गिरफ्तार, एक फरार

जुआ खेलते आठ जुआरी गिरफ्तार, एक फरार

Sunil Mishra | Publish: Sep, 16 2018 08:30:46 PM (IST) Surat, Gujarat, India

12.65 लाख का माल सामान जब्त


वापी. वापी टाउन पुलिस ने कची गाम रोड स्थित धनलक्ष्मी अपार्टमेंट के एक फ्लैट में शनिवार रात छापा मारकर जुआ खेल रहे 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। कार्रवाई के दौरान पुलिस ने करीब एक लाख नकद समेत 12.65 लाख का माल सामान जब्त किया है।

जुआ संचालक मुख्य आरोपी फरार हो गया
गणेश महोत्सव के अंतर्गत कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस पेट्रोलिंग पर थी। उस दौरान टाउन पीआई अल्पेश गाबाणी को कचीगाम रोड स्थित स्नेह पार्क सोसाइटी की धनलक्ष्मी पैलेस के फ्लैट नंबर 103 में जुआ खेले जाने की सूचना मिली थी। पुलिस ने छापेमारी कर जुआ खेल रहे 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि जुआ संचालक मुख्य आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने इस दौरान दांव पर लगे और जुआरियों से मिले 99 हजार 910 रुपए नकद,10 मोबाइल और 5 गाडिय़ों समेत कुल 12 लाख, 65 हजार, 412 रुपए का माल-सामान जब्त किया है।

छापेमारी के बाद शहर में हडक़म्प
पकड़े गए जुआरी क्षेत्र के कई प्रतिष्ठित लोगों के परिचित और रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। छापेमारी के बाद शहर में हडक़म्प मच गया और रात से ही थाने में लोगों का आना जाना शुरू हो गया था। सूत्रों के अनुसार फरार आरोपी 2 महीने से यहां जुआ अड्डा चला रहा था। पता चला है कि वह पूर्व में सत्ताधारी पार्टी की युवा प्रकोष्ठ का पदाधिकारी भी रह चुका है।

चोरी की बाइक के साथ धरे गए दो किशोर
वापी. एलसीडी ने पेट्रोलिंग के दौरान छीरी के वल्लभनगर गेट के पास से चोरी की बाइक लेकर मोबाइल छीनने की साजिश रच रहे दो किशोरों को पकड़ा है। आगे की कार्रवाई के लिए दोनों को डूंगरा पुलिस को सौंप दिया गया है।
पेट्रोलिंग पर निकली एलसीबी की टीम ने वल्लभनगर गेट के पास बाइक के साथ संदिग्ध अवस्था में खड़े दो किशोरों देखा था। दोनों को पकडक़र बाइक के कागज मांगे तो दोनों नहीं दिखा पाए। इसके बाद पुलिस ने उनसे थोड़ी सख्ती दिखाते हुए पूछताछ की तो दोनों ने बताया कि 15 दिन पहले मुंबई घूमने गए थे। इस दौरान बोरिवली क्षेत्र से यह बाइक चुराई थी और उससे ही वापी आए थे। उसके बाद से बाइक उनके कब्जे में है। दोनों ने बताया कि रात को दोनों बाइक पर राहगीरों की मोबाइल छीनने की साजिश रच रहे थे। इसके बाद पुलिस ने दोनों को चोरी की बाइक समेत डूंगरा पुलिस को सौंप दिया है।

Ad Block is Banned