सूरत टेक्सटाइल मार्केट में चुनाव, करीब 50 फीसदी हुआ मतदान

 

- मतगणना व परिणामों की घोषणा होगी आज

By: Dinesh M Trivedi

Updated: 31 Jul 2021, 10:43 AM IST

सूरत. रिंग रोड कपड़ा बाजार स्थित शहर के सबसे पुराने सूरत टेक्सटाइल मार्केट (एसटीएम) में निदेशकों के लिए शुक्रवार को मतदान प्रक्रिया हुई। शनिवार को मतगणना होगी और उसके बाद चुनाव परिणामों की घोषणा की जाएगी।

मतदान प्रक्रिया शांतिपूर्ण रही और करीब 50 फीसदी मतदाताओं ने इसमें हिस्सा लिया। जानकारी के अनुसार एसटीएम में 21 निदेशक चुने जाते हैं। जिनमें से एक मनपा, एक एससी-एसटी कोटे होते हैं, जो निर्विरोध हैं। शेष 17 पुरष व 2 महिला निदेशकों के लिए मतदान प्रक्रिया हुई।

जिसमें तीन महिला व 20 पुरुष उम्मीदवार हैं। एसटीएम में करीब एक हजार 200 सभासद हैं। जिनमें से 592 सभासदों ने मतदान में हिस्सा लिया। मतदान शांतिपूर्ण ढंग से हुआ। मतगणना शनिवार को सुबह ग्यारह बजे से शुरू होगी और परिणामों की घोषणा रात आठ बजे होने की संभावना है।

उल्लेखनीय है कि एसटीएम मार्केट के निर्माण को करीब 53 वर्ष हो चुके हैं। इसकी को-ऑपरेटिव सोसायटी हैं, जिसका नियमित चुनाव होता है।
------------

न्यू सिविल अस्पताल में लगा वॉटर कूलर

सूरत. लायंस कल्ब सूरत सिल्कसिटी द्वारा न्यू सिविल अस्पताल के ट्रोमा सेन्टर में वॉटर कूलर विथ प्यूरीफायर लगाया गया। इस मौके पर लॉयन शांतिलाल संचेती, निषित किनारीवाला, अस्पताल के आरएमओ केतन नायक समेत अन्य उपस्थित रहे।
---------

नारायणसिंह रेड़ा जयंती मनाई

सूरत. श्री क्षत्रिय युवक संघ के तृतीय संघ प्रमुख नारायणसिंह रेड़ा की 81वीं जयंती शुक्रवार को सूरत प्रांत गोडादरा मंडल की वीर दुर्गादास शाखा व सारोली मंडल की तने राज शाखा द्वारा सामूहिक रूप से मनाई गई। इस मौके पर जालसिंह चंदेरा व बाबूसिंह रेवाड़ा ने नारायणसिंह रेड़ा का जीवन परिचय दिया। उसके बाद भावनी सिंह माडपुरिया, दिलीपसिंह गुडा ने अपने विचार प्रकट किए। संघ के कार्यो व आगामी कार्यक्रमों की जानकारी दी गई।
-------------------

अग्रवाल मैत्री महिला संघ ने मनाया सावना सिंजारा

सूरत. अग्रवाल मैत्री महिला संघ की सदस्यों ने शुक्रवार को उधना-मगदल्ला रोड के एक होटल में सावन सिंजारा का आयोजन किया। जिसमें अंतराक्षरी, सेल्फी समेत विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। उसके बाद भोजन का लुफ्त उठाया।
-----------

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned