scriptदमण-दीव लोकसभा सीट पर 4 उम्मीदवारों के बीच चुनावी जंग | Electoral battle between Daman-Diu Lok Sabha seat for 4 candidates | Patrika News

दमण-दीव लोकसभा सीट पर 4 उम्मीदवारों के बीच चुनावी जंग

locationसूरतPublished: Apr 11, 2019 08:53:13 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

लोकसभा चुनाव 2019 उम्मीदवारों को चुनाव चिह्न आवंटित

patrika

दमण-दीव लोकसभा सीट पर 4 उम्मीदवारों के बीच चुनावी जंग


दमण. दमण के निर्वाचन अधिकारी संदीप कुमार सिंह ने मोटी दमण स्थित समाहर्तालय सभागार में सभी राजनीतिक पार्टियों के उम्मीदवारों एवं पार्टी एजेंटों के साथ चुनाव चिह्न आवंटन से संबंधित बैठक आयोजित की। निर्वाचन अधिकारी ने राजनीतिक पार्टियों के उम्मीदवारों एवं पार्टी को चुनाव चिह्न से संबंधित जानकारी देकर चुनाव चिह्न आवंटित किए। बैठक में निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि दमण एवं दीव संसदीय निर्वचन क्षेत्र में कुल 4 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की ओर से केतन डाह्याभाई पटेल को हाथ, भारतीय जनता पार्टी की ओर से लालू बी.पटेल को कमल,बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार शकील लतीफ खान को हाथी एवं निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में उमेश बाबू पटेल को पानी का जहाज चुनाव चिह्न आवंटित किया गया है।
patrika
केतन पटेल ने दीव मार्केट विस्तार में किया प्रचार
दमण-दीव संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी केतन पटेल ने दीव में बंदरगाह चौक के साथ साथ दीव के मार्केट में प्रचार किया। इस दौरान उनका दुकानदारों ने हार पहनकर स्वागत किया। केतन पटेल के साथ प्रचार में दीव कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष नरसिंह चरणीया, दीव नगरपालिका के प्रमुख हितेश सोलंकी तथा कांग्रेस पार्टी के अन्य सदस्य थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो