रोजगार मेरा अधिकार

रोजगार मेरा अधिकार

Vineet Sharma | Publish: Sep, 07 2018 09:02:41 PM (IST) Surat, Gujarat, India

रैली निकालकर तहसीलदार को दिया ज्ञापन

वांसदा. तहसील के हनुमानबारी गांव में युवक कांग्रेस ने रोजगार मेरा अधिकार कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसके तहत बेरोजगार युवकों को नौकरी देने की मांग की गई। इस दौरान युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बेरोजगार पत्र भी भरवाया। बाद में रैली निकाली और तहसीलदार कार्यालय पहुंचकर ज्ञापन दिया।

इस मौके पर प्रदेश युवक कांग्रेस अध्यक्ष गुलाबसिंह राजपूत, प्रदेश महामंत्री अल्पेश पुरोहित ने राज्य सरकार पर युवकों को नौकरी नहीं देने समेत कई आरोप लगाए। बताया गया है कि युवा कांग्रेस की ओर से यह कार्यक्रम में 15 सितंबर तक मनाया जाएगा। इस अवसर पर नवसारी युवक कांग्रेस प्रमुख राजीत पानवाला, विधायक अनंत पटेल समेत कई नेता भी मौजूद थे।

लोकतंत्र बचाने के लिए कांग्रेस ने दिया धरना

वांसदा में कांग्रेस ने किसानों की कर्जमाफी और लोकतंत्र बचाने का आह्वान करते हुए शुक्रवार को कलक्टर कार्यालय के सामने धरना दिया। इस अवसर पर विधायक मंगल गावित समेत अन्य पदाधिकारियों की उपस्थिति रही।

कांग्रेस विधायक ने राज्य सरकार को किसान विरोधी और तानाशाही चलाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर पूरे राज्य में जिला मुख्यालयों पर यह प्रदर्श किया गया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अनशन करते हुए विरोध प्रदर्शन किया।

विधायक ने कहा कि भाजपा शासन में किसानो ंकी हालत दयनीय होती जा रही है। सरकार विरोध करने पर लोगों के लोकतंात्रिक अधिकारों को खत्म करने पर आमादा है। इस विरोध प्रदर्शन के दौरान जिला कांग्रेस अध्यक्ष मोतीलाल चौधरी, तालुका पंचायत के पूर्व प्रमुख स्नेहल ठाकरे समेत बड़ी सख्या मे कांग्रेसी उपस्थित थे।

फर्जी चिकित्सक गिरफ्तार

नवसारी. विजलपोर के गोपालनगर से एसओजी ने फर्जी डिग्री पर क्लीनिक चलाने वाले फर्जी डॉक्टर को गिरफ्तार किया है। एसओजी ने इस संबंध में गुप्त सूचना मिलने पर अर्बन हैल्थ आफिसर डॉ. राहुल पटेल को साथ लेकर गोपालनगर स्थित मधुरम अपार्टमेन्ट में आरती क्लीनिक पर छापा मारा था। क्लीनिक में लोगों का इलाज करने वाले देवव्रत कनईदास से पुलिस ने गुजरात मेडिकल काउंसिल और डॉक्टर होने का प्रमाणपत्र मांगा, लेकिन वह नहीं दे पाया। उसे गुजरात मेडिकल एक्ट 1963 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया। क्लीनिक से दवाई व अन्य सामान समेत 11 हजार 144 रुपए का सामान जब्त किया गया है। विजलपोर पुलिस उसके खिलाफ आगे की कार्रवाई कर रही है। विजलपोर में पहले भी फर्जी डॉक्टर पकड़े गए हैं। इसके खिलाफ स्वास्थ्य विभाग से व्यापक अभियान चलाकर जांच करने की मांग भी की जाती रही है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned