scriptSilvasa news : फिर चला नगर परिषद का बुलडोजर | Encroachment demolished in Silvasa | Patrika News

Silvasa news : फिर चला नगर परिषद का बुलडोजर

locationसूरतPublished: May 20, 2022 07:22:45 pm

Submitted by:

Gyan Prakash Sharma

पुलिस की मौजूदगी में ढहाया अतिक्रमण
 

Silvasa news : फिर चला नगर परिषद का बुलडोजर

Silvasa news : फिर चला नगर परिषद का बुलडोजर

सिलवासा. इन दिनों जिले में अतिक्रमण हटाओ अभियान जारी है। सिलवासा नगर परिषद की टीम ने वार्ड नंबर एक के दयात फलिया रिंग रोड के किनारे एक रास्ते में बनाए गए निर्माणाधीन स्लैब को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया। यहां अक्षर इंडस्ट्रीज सहित चार से पांच छोटी कंपनियां हैं , जिसके आवागमन के रास्ते में दो दुकानों के स्लैब खड़े कर लिए गए थे।
इंजीनियर विजय परमार ने बताया कि विभाग को अतिक्रमण एवं अवैध निर्माण की शिकायत मिली थी। संबंधित पक्ष को अवैध निर्माण हटाने की चेतावनी दी गई थी लेकिन जब नहीं हटाया तो शुक्रवार को पुलिस बल के साथ परिषद के अधिकारी मौके पर पहुंचे और निर्माणाधीन स्लैब को गिरा दिया। शहर में अवैध निर्माण की शिकायत पर डिमोलिशन की यह पांचवीं घटना है। सीओ पांडे ने कहा है कि शहर में अतिक्रमण या अन्य कोई भी शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाती हैंं।
——————-
उधर, पेटलाद में भी ढहाए अवैध निर्माण
आणंद. पेटलाद शहर में नगरपालिका की ओर शहर के रणछोडज़ी मंदिर से कॉलेज रोड पर अवैध निर्माण ढहा दिए गए। यह कार्रवाई लारी और केबिन बनाकर दुकान चलाने वालों के खिलाफ की गई। हालांकि नगरपालिका के नोटिस के बाद कई लोगों ने खुद ही अतिक्रमण हटा लिए थे। पेटलाद शहर में रणछोडज़ी मंदिर से कॉलेज रोड पर लारी और गल्लों के चलते यहां पर जाम लगा रहता है। नगरपालिका ने यहां अवैध रूप से लारी और गल्ला लगाने वालों को नोटिस जारी कर हटाने का आदेश दिया गया था।
हालांकि कई अतिक्रमण करने वालों ने नोटिस के बाद अवैध निर्माण खाली कर दिए थे। दूसरी ओर लारी-गल्ला लगाकर अपने परिवार का गुजारा करने वाले दुकानदारों का कहना था कि हमारी वजह से किसी को कोई परेशानी नहीं होती थी लेकिन नगरपालिका कर्मचारियों ने जबरदस्ती उन्हें उजाड़ दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो