शिवकृपा मार्केट के सामने से हटाया गया अतिक्रमण

शिवकृपा मार्केट के सामने से हटाया गया अतिक्रमण

Pradeep Mishra | Publish: Sep, 10 2018 09:56:00 PM (IST) Surat, Gujarat, India

सोमवार को सांसद सी.आर. पाटिल से मिलकर प्लास्टिक की दुकान हटाने की गुहार लगाई

सूरत

रिंगरोड के कपड़ा मार्केट क्षेत्र में शनिवार को मनपा कॢमयों ने शिवकृपा मार्केट के आगे अतिक्रमण पर कार्रवाई करते हुए पानी की परब तोड़ दी थी। मार्केट के व्यापारियों का आरोप था कि मनपाकॢमयों ने पक्षपात करते हुए वहां प्लास्टिक की एक दुकान नहीं तोड़ी। इस बारे में शिवकृपा मार्केट के पदाधिकारियों ने शनिवार को मनपा कमिश्नर से शिकायत की और सोमवार को सांसद सी.आर. पाटिल से मिलकर प्लास्टिक की दुकान हटाने की गुहार लगाई। मनपा ने शाम को मार्केट के आगे से प्लास्टिक की दुकान का डिमोलिशन किया।
प्रतिभाओं एवं उनके परिवारों का सम्मान किया गया

अग्रवाल विकास ट्रस्ट की ओर से आयोजित महाराजा अग्रसेन जयंती महोत्सव में रविवार रात सिटीलाइट के महाराजा अग्रसेन भवन में अग्रवाल अचीवर्स कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें किसी भी क्षेत्र में विशेष उपलब्धि हासिल करने वाली प्रतिभाओं एवं उनके परिवारों का सम्मान किया गया। युवा और महिला शाखा की ओर से रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति दी गई। नच बलिए फेम विशाल ठाकुर ने नृत्य की प्रस्तुति दी। कार्यक्रम में आइएएस इरा सिंघल, जीएसटी कमिश्नर दिनेश अग्रवाल, ट्रस्ट अध्यक्ष हरि कानोडिय़ा, गिरीश मितल, राहुल अग्रवाल, संजय, उमंग, रेणु गुप्ता, सुनीता कानोडिय़ा आदि मौजूद थे।

लड्डूगोपाल को झुलाएंगे झूला
सूरत. गौड़ ब्राह्मण परिषद महिला इकाई की ओर से लड्डूगोपाल का झूला उत्सव मंगलवार को आयोजित किया जाएगा। इकाई की संतोष शर्मा ने बताया कि आयोजन दोपहर तीन बजे से उधना मुख्य मार्ग पर समाज भवन में किया जाएगा। समाज की महिलाएं घरों से शृंगारित लड्डूगोपाल की प्रतिमाएं लाएंगी और भजनों पर नृत्य की प्रस्तुति देंगी।
बाढ़पीडि़तों की सहायतार्थ सौंपा चेक
सूरत. श्रीनिवृत्तिनाथ युवक मंडल की ओर से केरल के बाढ़पीडि़तों और देश की सेना के सहायतार्थ राशि का चेक गोविंदा उत्सव समिति को सौंपा गया। इस मौके पर समिति के गणेश सांवत, अशोक दूधाने, दीपक कदम आदि मौजूद थे। आदि मौजूद थे।

Ad Block is Banned