घर में घुसकर मोबाइल चुराया

घर में घुसकर मोबाइल चुराया

Sunil Mishra | Updated: 13 Aug 2019, 10:49:06 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

पुलिस ने कर लिया आरोपी युवक को गिरफ्तार

नवसारी. नवसारी एलसीबी पुलिस ने गश्त के दौरान चोरी के मोबाइल के साथ गणेश सीसोद्रा के युवक को गिरफ्तार किया। पकड़े गए युवक ने अपने फलिया से ही मोबाइल चोरी करना कबूला।
नवसारी लोकल क्राइम ब्रांच पुलिस का पेरोल फर्लो स्क्वाड सोमवार को नवसारी के इटलवा से गणेश सीसोद्रा मार्ग पर गश्त पर था। उसी दौरान सूचना मिली कि नेशनल हाइवे 48 पर गणेश सीसोद्रा ओवरब्रिज के पास लाल टीशर्ट और ब्लू जींस के साथ एक युवक खड़ा है और उसके पास चोरी का मोबाइल फोन है। पुलिस ने मौके से सूचना वाले युवक को पकड़ कर तलाशी ली। युवक ने पहचान गणेश सीसोद्रा गांव के मोटी फलिया निवासी अजय उर्फ देगो मोहन हलपति (21) बताई और उसके पास से 14 हजार, 500 रुपए का मोबाइल फोन मिला, जिसके बारे मे पुख्ता दस्तावेज नहीं दे पाया। पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो अजय ने बताया कि गत 13 जून, 2019 को उसके फलिए के जयेश भगू हलपति के घर से चुराया था। पुलिस ने आरोपी अजय को गिरफ्तार कर आगे की जांच के लिए नवसारी ग्राम्य पुलिस को सौंपा है।

गार्ड को बंदी बनाकर कंपनी से चोरी
सिलवासा. दादरा स्थित एक कंपनी में वॉचमैन को बंदी बनाकर चोरी करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस के अनुसार दादरा देमणी स्थित सोना इंडस्ट्रीज लिमिटेड में चोरों ने चाकू दिखाकर करीब 30 हजार का सामान चुरा लिया। कंपनी मालिक क्षितिज कुमार गुप्ता ने शिकायर्त दर्ज कराई है कि कंपनी में सुरक्षा के लिए एक वॉचमैन लगा रखा था। चोरों ने वॉचमैन को चाकू दिखाकर बंदी बना लिया, इसके बाद कंपनी में रखी बैटरी, वायर, पंप के नोजल, मोटर पंप आदि उठा ले गए हैं। शिकायत के बाद पुलिस चोरों की खोज में जुटी है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned