scriptउधना में सप्ताह में तीन दिन अतिरिक्त खिडक़ी शुरू होगी | Extra window will start three days a week in Udhana | Patrika News
सूरत

उधना में सप्ताह में तीन दिन अतिरिक्त खिडक़ी शुरू होगी

उधना स्टेशन पर गुरुवार को मुम्बई रेल मंडल के एडीआरएम ने यात्री सुविधाएं बढ़ाने के लिए स्थानीय अधिकारियों के…

सूरतJul 19, 2018 / 10:33 pm

मुकेश शर्मा

Extra window will start three days a week in Udhana

Extra window will start three days a week in Udhana

सूरत।उधना स्टेशन पर गुरुवार को मुम्बई रेल मंडल के एडीआरएम ने यात्री सुविधाएं बढ़ाने के लिए स्थानीय अधिकारियों के साथ निरीक्षण किया। उन्होंने फुटओवर ब्रिज का कार्य 30 जुलाई से पहले पूरा करने तथा भीड़ के दौरान एक अतिरिक्त करंट टिकट बुकिंग खिडक़ी खोलने के निर्देश दिए।

मुम्बई रेल मंडल के एडीआरएम कुशाल सिंह के साथ उधना स्टेशन के निरीक्षण के दौरान स्टेशन डायरेक्टर सी.आर. गरूड़ा, एइएन चिराग मित्तल, सीएमआइ गणेश जादव, उधना स्टेशन मैनेजर अनुपम शर्मा समेत अन्य अधिकारी मौजूद थे। उधना स्टेशन पर प्लेटफॉर्म एक, दो और तीन को जोडऩे वाले फुटओवर ब्रिज का कार्य लम्बे समय से चल रहा है।

कुशाल सिंह ने ठेकेदार से इसका कार्य 30 जुलाई तक पूरा करने के लिए कहा है। मंगलवार, शनिवार, सोमवार को उधना स्टेशन पर अधिक भीड़ होती है। बिहार और उत्तरप्रदेश जाने वाली ट्रेनों के समय भीड़ को कम करने के लिए एक अतिरिक्त करंट टिकट बुकिंग खिडक़ी शुरू करने के निर्देश दिए गए हैं। उधना स्टेशन पर करंट टिकट बुकिंग कार्यालय के पास यात्रियों को बैठने के लिए शेड लगाने पर भी चर्चा हुई।


छात्र स्वीमिंग पूल में डूबा


अंकलेश्वर में राजपीपला मार्ग पर कैथोलिक चर्च के पास आदिवासी कुमार छात्रावास के स्वीमिंग पूल में डूबने से कक्षा चार के एक छात्र की मौत हो गई। छात्रावास के पिछले स्वीमिंग पूल में एकत्रित हुए बरसाती पानी में छात्र का शव बुधवार देर शाम को मिला। वालिया तहसील निवासी पीयूष किरण वसावा हाल में अंकलेश्वर-राजपीपला मार्ग पर आदिवासी कुमार छात्रावास में रहकर कक्षा चार में पढ़ाई करता था। सोमवार को हुई बारिश के कारण छात्रावास के पिछले भाग में बने स्वीमिंग पूल में पानी जमा हो गया, जिसमें बुधवार को स्वीमिंग पूल से छात्र पीयूष का शव मिला। छात्रावास अधीक्षक ने घटना की प्राथमिकी अंकलेश्वर शहर पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई।

आदिवासी कुमार छात्रावास के छात्र पीयूष वसावा स्वीमिंग पूल के पास कैसे पहुंचा इसकी जांच पुलिस कर रही है। इस घटना को लेकर छात्रावास के अन्य बालकों से भी पुलिस ने पूछताछ की।

खुला पड़़ा है स्वीमिंग पूल

छात्रावास के पिछले भाग में बना स्वीमिंग पूल पूरी तरह से खुला है। काफी दिनों से पूल बंद पड़े होने से किसी का कोई ध्यान भी नहीं जाता था। स्वीमिंग पूल के पास सुरक्षा के कोई मापदंड भी नहीं अपनाए जाने की बात ज्ञात हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो