रजित कपूर से 'फेस टू फेस' का आयोजन 21 जुलाई को

Vineet Sharma

Publish: Jul, 13 2018 08:26:11 PM (IST)

Surat, Gujarat, India
रजित कपूर से 'फेस टू फेस' का आयोजन 21 जुलाई को

सूरत इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (एसआइएफएफ) 2018

सूरत. चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के तत्वाधान में 14 दिसंबर से शुरू होने वाले तीन दिवसीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव की तैयारी के तहत 21 जुलाई को 'फेस टू फेस विद रजीत कपूर' का आयोजन किया जाएगा। शाम चार बजे साइंस सेंटर में लाइव चैट के दौरान कपूर अपने अनुभव साझा करेंगे।

चैम्बर 14 से 16 दिसंबर के बीच सूरत इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (एसआइएफएफ) 2018 का आयोजन करने जा रहा है। आयोजकों के मुताबिक इसका मकसद भारत और विश्व की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों, फिल्म निर्माताओं और कलाकारों को एक मंच पर लाना है। इसके तहत 21 जुलाई को नानपुरा के समृद्धि भवन में फिल्म अभिनेता रजित कपूर के साथ 'फेस टू फेस' का आयोजन किया गया है। सुबह 10 बजे शुरू होने वाले कार्यक्रम में 16 साल से अधिक उम्र के लोगों के साथ इंटरक्शन होगा। शाम चार बजे साइंस सेंटर में लाइव चैट के दौरान कपूर अपने अनुभव साझा करेंगे।

चैम्बर की सिनेमा कमेटी के चेयरमैन श्रेयांस ने बताया कि एसआइएफएफ 2018 में फिल्मों की स्क्रीनिंग के साथ ही विभिन्न विषयों पर चर्चा, नेटवर्किंग, कार्यशालाओं का आयोजन किया जाएगा। इस दौरान लघु फिल्म प्रतियोगिता और पटकथा लेखन प्रतियोगिता भी होगी।

मेन मेड फैब्रिक्स की प्रदर्शनी सितंबर में

सिंथेटिक रेयॉन टैक्सटाइल एक्सपोर्ट प्रमोशन काउंसिल की ओर से सूरत के मेन मेड फैब्रिक्स को बढ़ावा देने के लिए 21 सितंबर से तीन दिवसीय एग्जिबिशन का आयोजन किया जाएगा। काउंसिल के चेयरमैन नारायण अग्रवाल ने प्रेस वार्ता में बताया कि काउंसिल की यह दूसरी एग्जिबिशन होगी। सूरत के कपड़ों का निर्यात बढ़ाने के मकसद से इसका आयोजन किया जा रहा है। इसमें 40 देशों से लगभग 200 खरीदारों का बुलाया गया है। इसके अलावा भारत से लगभग 5000 विजीटर्स भी शामिल होंगे। दुनियाभर से लगभग 100 व्यापारिक संगठनों को भी बुलाया गया है। इसके प्रमोशन के लिए 12 देशों में रोड शो किया जाएगा। प्रेस वार्ता में काउंसिल के रीजनल चेयरमैन धीरज शाह, कपड़ा उद्यमी गिरधर गोपाल मूंदड़ा, रविन्द्र आर्य सहित अन्य उद्यमी उपस्थित थे।

Ad Block is Banned