scriptनजदीक में ही मिलेंगी सुविधाएं | Facilities will be available in close proximity only | Patrika News

नजदीक में ही मिलेंगी सुविधाएं

locationसूरतPublished: Feb 07, 2019 11:07:27 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

छीरी में प्राथमिक आरोग्य केन्द्र का लोकार्पण1.40 करोड़ की लागत से दस बेड का आरोग्य केन्द्र शुरू पंचायत के नए भवन का भी लोकार्पण

patrika

नजदीक में ही मिलेंगी सुविधाएं


वापी. छीरी में 1.40 करोड़ की लागत से तैयार दस बेड वाले प्राथमिक आरोग्य केन्द्र का गुरुवार को लोकार्पण किया गया। इससे हजारों लोगों को नजदीक में ही इलाज की सुविधा मिलने से लोगों में खुशी देखी गई। सुबह करीब साढ़े 11 बजे विधायक कनु देसाई ने आरोग्य केन्द्र के साथ ही पंचायत के नए भवन का भी लोकार्पण किया। 22 लाख के खर्च से तैयार पंचायत भवन में बिजली बिल, गैसबिल तथा टैक्स भरने की व्यवस्था है।
सरपंच साफिया नुरुद्दीन चौधरी ने अतिथियों का स्वागत किया। विधायक कनु देसाई ने छीरी में लोगों को मूलभूत सुविधाओं को मुहैया कराने के लिए पंचायत की ओर से किए जा रहे कामों की सराहना की। गांव के अग्रणी दीपक परमार ने छीरी में रास्ता, गटर स्ट्रीट लाइट, जलापूर्ति व्यवस्था के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि प्राथमिक आरोग्य केन्द्र खुलने से क्षेत्र के लोगों को नजदीक में ही स्वास्थ्य सुविधाएं मिलेंगी। यहां पर रोजाना डॉक्टरों की सेवा मिलेगी। दस बेड की सुविधा रहने से जरूरत पडऩे पर बीमार लोगों का समय से इलाज हो सकेगा। उन्होंने पंचायत में विकास काम के लिए विधायक के मिल रहे सहयोग के प्रति आभार जताया। इस अवसर पर हरिया अस्पताल के अधीक्षक डॉ. एसएस सिंह, डॉ. केपी सिन्हा, तहसील भाजपा अध्यक्ष धनसुख पटेल, वापी तालुका पंचायत प्रमुख राजेश पटेल, पंचायत सदस्य नुरुद्दीन चौधरी, टीडीओ ताराबेन पटेल समेत कई लोगों गांव के सैकड़ों लोग उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो