फर्जी पुलिसकर्मी बनकर युवक से लूट

फर्जी पुलिसकर्मी बनकर युवक से लूट

Vineet Sharma | Publish: Oct, 13 2018 09:18:21 PM (IST) | Updated: Oct, 13 2018 09:18:22 PM (IST) Surat, Gujarat, India

विरोध करने पर पीटा भी

वलसाड. सूरत से सिलवासा जा रहे युवक को डुंगरी हाईवे पर तीन युवकों ने पुलिस वाला बताकर 20 हजार रुपए और मोटरसाइकिल लूट ली। घटना का शिकार हुए युवक ने डुंगरी थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। आसपास अन्य सीसी कैमरे भी नहीं हैं जिससे पुलिस लोगों से पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार कड़ोदरा निवासी वीरू सिंह राजपूत सिलवासा में अपने माता पिता से मिलने के लिए निकला था। डुंगरी में वह कृष्णा होटल पर चाय पीने के लिए रुका था। इस दौरान वहां तीन युवक पहुंचे और उस पर शराब का धंधा करने का आरोप लगाते हुए नवसारी पुलिस थाने चलने को कहा। युवक के विरोध करने पर तीनों ने उसकी पिटाई कर दी और उसकी बाइक और 20 हजार रुपए नगद लूट लिया।

कुछ देर में ही तीनों वहां से फरार हो गए। घटना से सकते में आए युवक ने इसके बाद डुंगरी थाने में संपर्क कर अपने साथ हुई घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई। जानकारी मिलने पर पुलिस ने होटल पहुंचकर छानबीन की। पुलिस के अनुसार होटल के पास लगे कैमरे में घटना नहीं दिख रही है। आसपास अन्य सीसी कैमरे भी नहीं हैं जिससे पुलिस लोगों से पूछताछ कर रही है।

 

दुर्घटना में मौत

अब्रामा निवासी एक युवक की बाइक को कार से टक्कर लगने के कारण मौत हो गई। ग्रामीण थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है। जानकारी के अनुसार तालाब फलिया का भाविन मुकेश राठौड़ अपने दो मित्र नीलेश और विकास के साथ दोपहर को अतुल से लौट रहा था। इस दौरान वशीयर के पास सामने से जीजे 15 के 3168 नंबर कार ने बाइक को टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल भाविन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पीछे बैठे उसके दोनों दोस्त घायल हो गए। घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मृतक के पिता अशोक की शिकायत पर ग्रामीण पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच हेडकांस्टेबल मीना पटेल को सौंपी है।

Ad Block is Banned