scriptसिर्फ 70 रुपए के विवाद मेें मित्रों ने शातिर को उतारा मौत के घाट | False death fines by friends only in a dispute of Rs 70 | Patrika News
सूरत

सिर्फ 70 रुपए के विवाद मेें मित्रों ने शातिर को उतारा मौत के घाट

सिर्फ ७० रुपए के लेन-देन के विवाद में लिम्बायत थाना क्षेत्र के संजयनगर इलाके में तीन जनों ने एक शातिर पर धारदार हथियारों से हमला कर उसे मौत के

सूरतFeb 20, 2019 / 01:26 am

मुकेश शर्मा

False death fines by friends only in a dispute of Rs 70

False death fines by friends only in a dispute of Rs 70

सूरत।सिर्फ ७० रुपए के लेन-देन के विवाद में लिम्बायत थाना क्षेत्र के संजयनगर इलाके में तीन जनों ने एक शातिर पर धारदार हथियारों से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस के मुताबिक नीलगिरी गणेशनगर निवासी शुभम ढीवरे (20) की सोमवार रात उसके मित्र संदीप चोटला और अन्य दो जनों ने हत्या कर दी। शुभम के खिलाफ कुछ समय पहले मारपीट और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज हुआ था। वह महाराष्ट्र भाग गया था। पुलिस उसकी खोज में थी। वह तीन-चार दिन पहले सूरत लौटा। वह अपने मित्रों के साथ ही घूमता था। सोमवार रात करीब दस बजे उसका संदीप और अन्य दो मित्रों के साथ विवाद हो गया। उन्होंने उसे नाश्ता करने के लिए ७० रुपए उधार दिए थे, जो वह लौटा नहीं रहा था।

विवाद बढऩे पर उन्होंने उसे पीटा और धारदार हथियारों से उस पर एक के बाद एक कई वार किए। गंभीर हालत में उसे स्मीमेर अस्पताल ले जाया गया, जहां रात को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने उसके पिता प्रकाश ढीवरे की प्राथमिकी के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

प्रति पार्सल 25 रुपए की बढ़ोतरी की मांग उठी

सूरत जिला टैक्सटाइल मार्केटिंग टांसपोर्ट लेबर यूनियन ने मजदूरी प्रति पार्सल 25 रुपए बढ़ाने की मांग की है। इस बारे में यूनियन ने फैडरेशन ऑफ सूरत टैक्सटाइल ट्रेडर्स एसोसिएशन को ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन में बताया गया कि पिछले दिनों कई मार्केट और गोडाउन रिंगरोड से दूर चले जाने के कारण ट्रांसपोर्टेशन खर्च बढ़ा है। मजदूरी नहीं बढऩे से श्रमिकों को नुकसान हो रहा है। यदि 31 मार्च तक मजदूरी नहीं बढ़ाई गई तो एक अप्रेल से मजदूर ढुलाई बंद कर हड़ताल करेंगे।

Home / Surat / सिर्फ 70 रुपए के विवाद मेें मित्रों ने शातिर को उतारा मौत के घाट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो