Rainfall; सापुतारा में मूसलाधार, बिजली गिरने से सूरत के युवक की मौत

Rainfall; सापुतारा में मूसलाधार, बिजली गिरने से सूरत के युवक की मौत
file image

Sandip Kumar N Pateel | Updated: 23 Sep 2019, 12:41:02 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

पीपलोद क्षेत्र का परिवार सापुतारा घूमने गया था, महिला बाल-बाल बची

सूरत. दक्षिण गुजरात में भले ही बारिश का जोर धीमा पड़ गया हो, लेकिन बीच-बीच में मेघ राजा अपना रौद्र स्वरूप अभी भी दिखा रहे है। बिते चौबीस घंटे में डांग जिले में बिजली के कड़ाके के साथ मूसलाधार बारिश हुई है। बिजली गिरने से सापुतारा में सूरत के एक युवक की मौत होने की जानकारी मिल रही है।


बारिश के मौसम में सूरत से बड़ी संख्या में लोग घूमने के लिए डांग जिले में और विशेष तौर पर हिल स्टेशन सापुतारा की ओर रूख करते है। रविवार को सूरत के पीपलोद क्षेत्र निवासी खंडू पटेल परिवार के साथ सापुतारा घूमने गए थे। इस दौरान सापुतारा में बिजली के कड़ाकों के साथ मूसलाधार बारिश शुरू हुई। उस वक्त परिवार सापुतरा के सन सेट प्वॉइंट पर मौजूद था, तभी बिजली पंकज सोलंकी नाम के युवक पर गिरी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसे में परिवार की एक महिला बाल-बाल बच गई। समूचे डांग जिले में तीन इंच बारिश दर्ज की गई और आगामी 24 घंटे तक बारिश की चेतावनी दी गई है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned