scriptRainfall; सापुतारा में मूसलाधार, बिजली गिरने से सूरत के युवक की मौत | Family of Piplod region went to visit Saputara, woman narrowly escaped | Patrika News

Rainfall; सापुतारा में मूसलाधार, बिजली गिरने से सूरत के युवक की मौत

locationसूरतPublished: Sep 23, 2019 12:41:02 pm

पीपलोद क्षेत्र का परिवार सापुतारा घूमने गया था, महिला बाल-बाल बची

Rainfall; सापुतारा में मूसलाधार, बिजली गिरने से सूरत के युवक की मौत

file image

सूरत. दक्षिण गुजरात में भले ही बारिश का जोर धीमा पड़ गया हो, लेकिन बीच-बीच में मेघ राजा अपना रौद्र स्वरूप अभी भी दिखा रहे है। बिते चौबीस घंटे में डांग जिले में बिजली के कड़ाके के साथ मूसलाधार बारिश हुई है। बिजली गिरने से सापुतारा में सूरत के एक युवक की मौत होने की जानकारी मिल रही है।

बारिश के मौसम में सूरत से बड़ी संख्या में लोग घूमने के लिए डांग जिले में और विशेष तौर पर हिल स्टेशन सापुतारा की ओर रूख करते है। रविवार को सूरत के पीपलोद क्षेत्र निवासी खंडू पटेल परिवार के साथ सापुतारा घूमने गए थे। इस दौरान सापुतारा में बिजली के कड़ाकों के साथ मूसलाधार बारिश शुरू हुई। उस वक्त परिवार सापुतरा के सन सेट प्वॉइंट पर मौजूद था, तभी बिजली पंकज सोलंकी नाम के युवक पर गिरी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसे में परिवार की एक महिला बाल-बाल बच गई। समूचे डांग जिले में तीन इंच बारिश दर्ज की गई और आगामी 24 घंटे तक बारिश की चेतावनी दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो