scriptपिता-पुत्र पर जानलेवा हमला, चार के खिलाफ मामला दर्ज | Father and son murder case, four cases filed against | Patrika News

पिता-पुत्र पर जानलेवा हमला, चार के खिलाफ मामला दर्ज

locationसूरतPublished: Aug 09, 2018 09:54:48 pm

Submitted by:

Pradeep Mishra

नानपुरा क्षेत्र की घटना

file

दस दिन बाद भी नहीं मिला वेतन, छोटे कर्मचारियों की हो रही आफत

सूरत

पुराने झगड़े को लेकर चार जनों ने पिता-पुत्र पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। घायल पिता-पुत्र को अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस ने चारों हमलावरों के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया है।
पुलिस के मुताबिक नानपुरा अडागरा स्ट्रीट में मनीष अपार्टमेंट निवासी धनेश सोमा टेलर का कुछ दिन पहले नानपुरा बी.के.पार्क अपार्टमेंट निवासी अनिश राजा कोठारी के साथ अपार्टमेंट के नीचे गंदा पानी डालने को लेकर झगड़ा हुआ था। इसी की रंजिश में बुधवार शाम अनिश कोठारी, उसके भाई समीर कोठारी तथा दो दोस्तों दिव्येश कहार और नैतिक कहार ने धनेश के पुत्र विक्की टेलर से मारपीट की और उस पर चाकू से हमला कर दिया। बीच-बचाव करने पर उन्होंने धनेश पर भी चाकू से वार किए और भाग गए। खून से लथपथ पिता-पुत्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना मिलने पर पुलिस अस्पताल पहुंची और धनेश टेलर के बयान के आधार पर अनिश कोठारी, समीर कोठारी, दिव्येश कहार और नैतिक कहार के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।
देशभक्ति संध्या ‘मेरा रंग दे बसंती चोलाÓ १४ को
देश की आजादी का जश्न १४ अगस्त की रात आठ बजे सिटीलाइट स्थित अग्रसेन भवन के द्वारका हॉल में देशभक्ति संध्या के साथ मनाया जाएगा। बेटी बचाओ राष्ट्रीय अभियान की सहयोगी संस्था अस्मिता और अग्रवाल विकास ट्रस्ट की ओर से रंगारंग कार्यक्रम ‘मेरा रंग दे बसंती चोलाÓ का आयोजन होगा। अस्मिता के अध्यक्ष सुभाष अग्रवाल ने बताया कि इस दौरान गीत, संगीत, नृत्य, ओजस्वी कविताएं, लघु नाटिका आदि की प्रस्तुतियां दी जाएंगी। मंत्री अशोक टिबरेवाल ने कहा कि नवसारी सांसद सीआर पाटिल अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे।
हेल्दी लाइफ स्टाइल पर सेमिनार
कार्डियाक सर्जरी सपोर्ट ग्रुप के लिए हार्ट सर्जन डॉ. धवल नायक की ओर से हेल्दी लाइफ स्टाइल विषय पर सेमिनार का आयोजन किया गया। चैम्बर ऑफ कॉमर्स के समृद्घि हॉल में आयोजित कार्यक्रम में डॉ.धवल नायक ने हेल्दी लाइफ स्टाइल पर मार्गदर्शन दिया। नीलेश मांडलेवाला ने अंगदान का महत्व समझाया तो श्रेणी लालपुरवाला ने हृदय और शरीर को स्वस्थ रखने की खुराक के बारे में जानकारी दी। कार्डियाक सर्जरी करा चुके दक्षिण गुजरात के लोग और उनके परिजनों ने पूजा वकील तथा नीता सूरतिया से मेडिटेशन और प्राणायाम के गुर सीखे।

ट्रेंडिंग वीडियो