scriptबेटी के साथ प्रेम विवाह करने पर ससुर ने की हत्या | Father-in-law murdered man for love marriage with daughter | Patrika News

बेटी के साथ प्रेम विवाह करने पर ससुर ने की हत्या

locationसूरतPublished: Feb 05, 2021 08:06:41 pm

आरोपियों की शिनाख्त पर अंत्रोली गांव के पास झाडिय़ों से बरामद किया शव

बेटी के साथ प्रेम विवाह करने पर ससुर ने की हत्या

बेटी के साथ प्रेम विवाह करने पर ससुर ने की हत्या

बारडोली. पलसाणा तहसील के वांकानेडा से युवक का उनके ही ससुर ने अन्य साथीदार के साथ मिलकर अपहरण कर उसे मौत के घाट उतार दिया। शुक्रवार सुबह दामाद का शव पलसाणा तहसील के अंत्रोली गांव में बरामद किया गया।
जानकारी के अनुसार पलसाणा तहसील के वांकानेडा गांव निवासी राहुल शंकर प्रसाद शाह चार साल वरेली की गीतगोविंद सोसाइटी निवासी मनोज नंदप्रसाद झा की बेटी स्वीटी के साथ प्रेम विवाह किया था, जो मनोज को पसंद नहीं था। गत 25 जनवरी को राहुल घर से लापता हो जाने से उनकी पत्नी स्वीटी कड़ोदरा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने इसी रिपोर्ट के आधार पर सीसीटीवी फुटेज और अन्य तरीकों से जांच शुरू की तो पता चला कि राहुल अपने ससुर और अन्य एक शख्स के साथ दिखाई दे रहा है।
पुलिस ने ससुर मनोज नंद प्रसाद और उसके मित्र रणजीत को बुलाकर पूछताछ की। कड़ी पूछताछ में उन्होंने ही राहुल की हत्या करने की बात मानी है। पुलिस ने दोनों को साथ लेकर जहां हत्या कर लाश छिपाई थी। पुलिस ने पलसाणा तहसील के अंत्रोली गांव के पास झाडिय़ों से उसका शव बरामद किया। पुलिस ने इस मामले में स्वीटी की शिकायत पर मनोज नंदप्रसाद झा और रणजीत के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।
ब्लेड से रेता था गला

पुलिस के मुताबिक पहले कपड़े से गला घोटने के बाद ब्लेड से गला काटकर हत्या की गई थी। उसके बाद आरोपी शव को झडिय़ों मे फेंककर भाग गए थे। हत्या से पहले दोनों ने राहुल को एक जगह बुलाकर अपहरण किया और फिर उसकी हत्या की थी।

ट्रेंडिंग वीडियो