scriptकोरोना के डर से हीरा व्यापारी ने जो कदम उठाया उससे परिवार के लोग रह गए अवाक | Fear of Corona, the action taken by the diamond merchant left the fami | Patrika News

कोरोना के डर से हीरा व्यापारी ने जो कदम उठाया उससे परिवार के लोग रह गए अवाक

locationसूरतPublished: Jul 15, 2020 10:00:23 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

कोरोना संक्रमण की आशंका के बाद हीरा व्यापारी का शव तापी में मिला

कोरोना के डर से हीरा व्यापारी ने जो कदम उठाया उससे परिवार के लोग रह गए अवाक

कोरोना के डर से हीरा व्यापारी ने जो कदम उठाया उससे परिवार के लोग रह गए अवाक

सूरत.

वराछा क्षेत्र के एक हीरा व्यापारी का शव तापी किनारे बरामद हुआ। बताया जा रहा हा कि उन्हें बुखार आने के बाद आशंका हुई कि उन्हें कोरोना हो सकता है। इसलिए वे घर छोडक़र निकल गये।

परिजनों ने बताया कि उन्हें दो दिन से बुखार आ रहा था। स्थानीय अस्पताल में इलाज शुरू करवाया। डॉक्टर ने कोरोना टेस्ट के लिए उनके नमूने लिए थे। डॉक्टर ने उनको परिवार के लोगों से अलग रहने की सलाह दी थी। हो सकता है कि परिवार को संक्रमण ना हो इसके चलते ऐसा कदम उठाया।
दमकल विभाग के अनुसार वराछा लम्बे हनुमान रोड पर हैप्पी पैलेस बिल्डिंग निवासी विनोद चित्रभुज खखर (62) सोमवार को सुबह घर में बिना किसी को कुछ बताए मोपेड लेकर निकले थे। इसके बाद शाम तक घर नहीं लौटे। परिजनों ने दोस्तों व रिश्तेदारों के यहां पूछताछ शुरू की, लेकिन उनका पता नहीं चल सका। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर उनकी तलाश शुरू की।
इसके बाद कापोद्रा कर्मनाथ महादेव मंदिर के नजदीक तापी किनारे से उनकी मोपेड बरामद हुई। सूचना पर दमकल ने तापी में हीरा व्यापारी की तलाश शुरू की। कुछ देर बाद शव तापी से बाहर निकालकर पुलिस को सौंप दिया। परिजनों ने पुलिस को बताया कि मृतक विनोद अमरेली के निवासी थे। उनको एक पुत्र व एक पुत्री है। वे हीरा व्यवसाय के साथ जुड़े हुए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो