scriptमहिला बूटलेगर ने साथियों के साथ पुलिस पर किया जानलेवा हमला | Female bootlegger attacked on the police | Patrika News

महिला बूटलेगर ने साथियों के साथ पुलिस पर किया जानलेवा हमला

locationसूरतPublished: Sep 30, 2018 09:19:02 pm

मारपीट की शिकायत पर पुलिस मौके पर पहुंची थी, सहरा दरवाजा के पास शनिवार देर रात हुई घटना

clip art

महिला बूटलेगर ने साथियों के साथ पुलिस पर किया जानलेवा हमला

सूरत. मारपीट की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस उपनिरीक्षक समेत की टीम पर महिला बूटलेगर और उसके साथियों ने जानलेवा हमला कर दिया। घटना शनिवार देर रात सहारा दरवाजा के पास उमरवाड़ा के टेकरा पर हुई। पुलिस ने महिला बूटलेगर और उसके साथियों के खिलाफ हत्या की कोशिश और उपद्रव मचाने का मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस निरीक्षक आर.एन.पटेल ने बताया कि शनिवार रात पीएसआई जे.बी.मोरसाणिया अपनी टीम के साथ गश्त लगा रहे थे, तभी कंट्रोल रूम से पीसीआर वैन को सूचना मिली कि सहारा दरवाजा ट्वीन टावर के पीछे उमरवाड़ा टेकरा पर कुछ लोग मारपीट कर रहे है। सूचना मिलने पर पीएसआई मोरसणिया पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे तो कुछ लोग शोरगुल कर रहे थे, पुलिस ने उससे पूछताछ शुरू की और पास के मकान की तलाशी लेना शुरू किया तो तेजल नाम की महिला बूटलेगर भडक़ उठी। उसने छेड़छाड़ के झूठे आरोप में फंसाने की धमकी देते हुए पुलिस के सामने अपने कपड़े फाड़ दिए। इसके बाद उसने और उसके पति तथा अन्य साथियों ने मिलकर पुलिस पर हमला कर दिया। तेजल ने पीएसआई के सिर पर लोहे के तवे से वार कर हत्या करने की कोशिश की तो अन्य पुलिसकर्मियों की भी पिटाई की और पुलिस टीम पर कांच की बौतलें फेंक कर फरार हो गए। गंभीर रूप से घायल पीएसआई को निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। पीएसआई मोरसणिया की शिकायत पर महिधरपुरा पुलिस ने महिला बूटलेगर और उसके साथियों के खिलाफ हत्या की कोशिश तथा उपद्रव मचाने का मामला दर्ज कर लिया है।

पत्नी के साथ बैठे युवक को मौत के घाट उतारा


सूरत. पत्नी के साथ युवक को बैठा देखने के बाद अवैध संबंध की आशंका में पति ने साथी के साथ मिलकर युवक को मौत के घाट उतार दिया। वारदात रविवार सुबह लिंबायत की शिवकृपा सोसायटी में हुई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर दोनों अभियुक्तों की खोज शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक लिंबायत आस्तिकनगर निवासी शरद उर्फ सिकंदर राठौड़ ने पत्नी ललिता को संजयनगर की रत्नप्रभा सोसायटी निवासी किशोर उर्फ खिचड़ी के साथ बैठे देखा। उसे पहले से दोनों के बीच अवैध संबंध की आशंका थी। रविवार को जब उसने दोनों को साथ देखा तो उसने पत्नी के साथ मारपीट की। बाद में उसने किशोर को फोन कर बुलाया और साथी उमेश शांताराम पाटिल के साथ धारदार हथियार से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। सूचना मिलने पर लिंबायत पुलिस मौके पर पहुंची और शव पोस्टमार्टम के लिए स्मीमेर अस्पताल भेज दिया। वारदात को लेकर पुलिस ने मृतक की मां शोभा निवृत्ति पाटिल की शिकायत पर शरद उर्फ सिंकदर और उमेश पाटिल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो