scriptमहिला टीआरबी जवान को जबरन बस में खींचकर की मारपीट | Female TRB jawan dragged into a bus forcibly assaulted | Patrika News

महिला टीआरबी जवान को जबरन बस में खींचकर की मारपीट

locationसूरतPublished: Mar 17, 2020 09:53:30 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– निजी बस के ड्राइवर, कंडक्टर समेत तीन के खिलाफ मामला दर्ज
Female TRB jawan dragged into a bus forcibly assaulted
Case filed against three including driver, conductor of private bus

महिला टीआरबी जवान को जबरन बस में खींचकर की मारपीट

महिला टीआरबी जवान को जबरन बस में खींचकर की मारपीट


सूरत. सरथाणा इलाके में महिला टीआरबी जवान को जबरन निजी बस में चढ़ाकर उससे मारपीट व अभद्र व्यवहार करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पुलिस ने बस के ड्राइवर, कंडक्टर समेत तीन जनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस के मुताबिक विश्वनाथ ट्रैवल्स के बुकिंग एजेन्ट अनिल व बस नम्बर जीजे १४ वी ७५७५ के ड्राइवर व कंडक्टर ने मिलकर महिला ट्रैफिक ब्रिगेडक़र्मी के साथ अभद्र व्यवहार किया। सोमवार रात साढ़े नौ बजे पीडि़त महिला जवान सरथाणा में ड्यूटी पर थी। उस दौरान बस चालक ने बस सडक़ के बीच रोक दी। जिसकी वजह से यातायात बाधित हो रहा था। पीडि़ता ने उन्हें बस साइड में लेने के लिए कहा तो वे आना-कानी करने लगे। पीडि़ता बस के दरवाजे पर गई तो उन्होंने उसे अंदर खींच लिया। ड्राइवर ने बस आगे बढ़ा दी। बस में उन्होंने पीडि़ता को अपशब्द कहे और उससे मारपीट की उसके बाद धमकी दी यदि कभी हमारी बस रोकी तो जान से मार देंगे। करीब दो सौ मीटर आगे जाकर उन्होंने पीडि़ता को बस से उतार दिया और फरार हो गए। इस संबंध में पीडि़ता से शिकायत मिलने पर सरथाणा पुलिस ने मंगलवार को उनके खिलाफ मामला दर्ज किया। पुलिस ने बताया कि अनिल समेत तीनों को हिरासत में ले लिया गया है तथा उनसे पूछताछ चल रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो