scriptपाकिस्तान के खिलाफ भडक़ा गुस्सा | Fierce anger against Pakistan | Patrika News

पाकिस्तान के खिलाफ भडक़ा गुस्सा

locationसूरतPublished: Feb 15, 2019 11:00:00 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

सीआरपीएफ जवानों पर आतंकी हमला

patrika

पाकिस्तान के खिलाफ भडक़ा गुस्सा


सिलवासा. पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए हमले के बाद दादरा नगर हवेली के लोगों ने जैश-ए-मोहम्मद और पाकिस्तान के प्रति नाराजगी उभरी है। स्थानीय लोग हमले की कड़ी निंदा करते हुए शहीदों के परिवारों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हो गए हैं। सांसद नटूभाई पटेल ने अपने कार्यालय पर मोमबत्ती जलाकर शहीदों को श्रद्धाजंलि दी। सांसद कार्यालय से कैंडल मार्च निकालकर कलक्टर कार्यालय के सामने बैटल टैंक के पास श्रद्धांजलि अर्पित की। इसमें बी ह्यूमन सहित अन्य समाजसेवी संस्थाओं ने भी हिस्सा लिया।
आतंकियों के मंसूबे पूरे नहीं होंगे
पुलवामा में आतंकी ने देश को नि:शब्द कर दिया है। हालांकि इससे आतंकियों के मसूबे पूरे नहीं होंगे। हम जवानों की शहादत को प्रणाम करते हैं। जवानों पर हुए कायराना हमले की जितनी निंदा की जाए, उतनी कम है।
विनीत मूंदड़ा, वरिष्ठ भाजपा नेता

सेना को स्वतंत्रता मिले
गुरुवार का दिन काले इतिहास के रूप में दर्ज किया जाएगा। आतंकी हमलावरों को उसी की भाषा में जवाब देना चाहिए। आतंकी खात्मे के लिए सेना को स्वतंत्रता मिले।
पवन टायल, समाजसेवी
कब तक सहेंगे
आतंकी हमले से पूरा देश हतप्रभ रह गया है। अब आतंकियों को उत्तर देने का समय आ गया है। पूरा देश शहीद परिवारों के साथ है।
डॉ. सचिन चोपड़ा
patrika
 

सर्जिकल स्ट्राइक नहीं, अब चाहिए आरपार की लड़ाई
दमण. दमण मुस्लिम एसोसिएशन ने पुलवामा में सीआरपीएफ के शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान मुस्लिम समाज के मौलाना ने शहीदों की आत्मा की शांति के लिए दुआ भी मांगी। इस मौके पर मौजूद मुस्लिम एसोसिएशन के प्रमुख खुर्शीद मांजरा ने बताया कि इस बार कोई सर्जिकल स्ट्राइक नहीं बल्कि आरपार की लड़ाई हो। सरकार को कड़ा कदम उठाए जाने की जरूरत है और हम शहीदों के परिवारों से संवेदना रखते है। ख़ुर्शीद मांजरा सहित सभी सदस्यों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो