script… आखिर पांडेसरा पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत बलात्कार मामला दर्ज किया | ... finally Pandesara police registered a rape case under POCSO Act | Patrika News

… आखिर पांडेसरा पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत बलात्कार मामला दर्ज किया

locationसूरतPublished: Oct 24, 2021 09:30:02 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– अलग अलग होटलों में ले जाकर आरोपी युवक ने किया था बलात्कार – पेट दर्ज की शिकायत लेकर आई किशोरी के गर्भवती होने का मामला
#19.23 लाख का पैमेंट नहीं कर की धोखाधड़ी – दस जनों के खिलाफ मामला दर्ज

कांग्रेस नेता असलम साइकिलवाला समेत 19 के खिलाफ मामला दर्ज

कांग्रेस नेता असलम साइकिलवाला समेत 19 के खिलाफ मामला दर्ज

सूरत. ग्यारहवीं कक्षा की छात्रा पांच माह की गर्भवती होने की बात सामने आने पर बलात्कार का मामला दर्ज कर कार्रवाई करने से बच रही बच रही पांडेसरा पुलिस को आखिरकार रविवार को मामला दर्ज कर जांच शुरू करनी पड़ी।
पुलिस ने बताया कि पांडेसरा निवासी आरोपी युवक विनोद केशरवानी (24) सत्रह वर्षीय किशोरी को स्कूल आने जाने के दौरान डेढ़ साल पूर्व अपने प्रेम जाल में फंसाया था। उसके बाद अप्रेल में उसे पांडेसरा क्षेत्र की ही ओयो होटल में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया था। जिसके चलते वह गर्भवती हो गई थी।
किशोरी के इस प्रेम प्रकरण से उसके परिजन अनजान थे। कुछ दिन पूर्व उसके पेट में दर्द होने पर परिजन उसे उपचार के लिए न्यू सिविल अस्पताल लेकर आए थे। सोनोग्राफी और विभिन्न टेस्ट करने पर किशोरी को पांच माह का गर्भ होने की बात सामने आई थी।
डॉक्टरों ने उसे भरोसे में लेकर पूछा तो उसने विनोद के साथ प्रेमप्रकरण के बारे में बताया था। जिसके चलते डॉक्टरों ने पांडेसरा पुलिस को खबर की थी। पांडेसरा पुलिस ने किशोरी से पूछातछ की थी। लेकिन इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं किया था।
पांडेसरा थाना प्रभारी एपी चौधरी का कहना था कि उन्हें बलात्कार की कोई शिकायत नहीं मिली है। बाद में बच्चों और महिलाओं की सुरक्षा पुलिस की पहली प्राथमिकता होने का दावा करने वाले शहर पुलिस आलाधिकारियों के संज्ञान में मामला आने पर रविवार को पांडेसरा पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की।
—————————-
19.23 लाख का पैमेंट नहीं कर की धोखाधड़ी
– दस जनों के खिलाफ मामला दर्ज

सूरत. रिंग रोड स्थित रीजन्ट मार्केट के एक व्यापारी से 19.23 लाख रुपए का कपड़ा उधार लेकर पैमेंट नहीं करने वाले दस जनों के खिलाफ सलाबतपुरा पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।
पुलिस के मुताबिक रिंग रोड कुबेर प्लाजा स्थित अरमान ट्रैडिंग के संचालक इम्तियाज अंसारी, मूलचंद मार्केट स्थित शीतल टेक्सटाइल के संचालक चिराग छाबरा, मिलेनियम मार्केट स्थित श्री साईं फैशन व धनलक्ष्मी क्रिएशन प्रकाश पांडे, कुबेर ट्रैडिंग के गौतम वघासिया, कुबेर ट्रैडिंग के आबिद खान, सूरत टेक्सटाइल मार्केट स्थित अंबा सिलेक्शन के मुकेश भार्गव, महालक्ष्मी मार्केट स्थित श्रीजी फैशन की जिग्ना जिलाका, जगदम्बा मार्केट स्थित विजय लक्ष्मी सारिज के बनवारी लाल सैनी व दलाल रामचंद्र ने मिलकर भटार रोड आशीर्वाद पैलेस निवासी सुनील जैन के साथ धोखाधड़ी की।
2019 से सभी आरोपियों ने सुनील जैन की फर्म सुरेश सिल्क मिल्स से समय समय पर कपड़ा उधार लिया लेकिन उसका भुगतान नहीं किया। पैमेंट मांगने पर अभद्र भाषा में बात की और फोन पर बात करना भी बंद कर दिया। इस पर पीडि़त ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।
——————————–
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो