scriptVIDEO FIRE; अचानक आग के शोलों में घिरी यात्री बस | FIRE fire in bus Passenger bus engulfed in flames of sudden fire | Patrika News

VIDEO FIRE; अचानक आग के शोलों में घिरी यात्री बस

locationसूरतPublished: Sep 17, 2019 12:18:45 pm

FIRE; मुम्बई जा रही थी लग्जरी बस, यात्रियों की जान बची, राख हुआ माल, टोल नाके पर नहीं मिला फायर सेफ्टी का इंतजाम

VIDEO FIRE; अचानक आग के शोलों में घिरी यात्री बस

patrika

वापी. मुंबई से राजकोट जा रही लग्जरी बस में बगवाड़ा टोलनाका के पास अचानक आग लगने से भारी अफरा-तफरी मच गई। बस चालक की तत्परता कारण समय रहते सभी यात्री बाहर निकल आए, लेकिन ज्यादातर यात्रियों का सामान और रुपए आग की भेंट चढ़ गए।
तक्षशिला अग्निकांड : नहीं मनाई खुशी, बिछड़े दोस्तों को किया याद

बताया गया है कि मुंबई से सोमवार को यात्रियों को भरकर लग्जरी बस राजकोट के लिए निकली थी। रात करीब 8.30 बजे बगवाड़ा टोल नाका के पास बस के पहुंचने पर अचानक उसकी लाइटें बंद हो गई। चालक जोरू भाई नीचे उतर कर लाइटों को देख रहा था कि शार्ट सर्किट के कारण उसमें आग लग गई। उसने तत्काल सभी यात्रियों को बस में से नीचे उतरने को कहा।
तक्षशिला आर्केड अग्निकांड: पुलिस ने दर्ज किया सापराध मनुष्य वध का मामला

जैसे ही यात्री बस से बाहर निकले आग ने पूरी बस को अपनी चपेट में ले लिया। यात्री अपना सामान निकालते हैं, उसे पहले ही बस आग के शोलों में लिपट गई। लोगों की जान तो बच गई, लेकिन आग में जलकर कई यात्रियों के रुपए और कीमती सामान खाक हो गए।
Big news : चलती बस में लगी आग, कुछ ही देर में हो गई खाक…यात्रियों में मचा हड़कंप

हादसे के समय बस में कई यात्री थे। बस में आग लगने की सूचना पाकर वापी और पारडी से दमकल की गाडिय़ां पहुंचीं, जिन्होंने आग पर काबू पाया। इस गंभीर हादसे ने बगवाड़ा टोल नाके पर फायर सेफ्टी के इंतजामों की पोल खोल दी। जानकारों के मुताबिक सभी टोल नाकों पर फायर सेफ्टी का इंतजाम जरूरी है, लेकिन टोल नाके पर ऐसा कोई इंतजाम देखने को नहीं मिला। इसी कारण समय रहते आग पर काबू नहीं पाया जा सका।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो