scriptSurat/ गैस सिलेंडर भरे टैम्पो में लगी आग, बड़ा हादसा टला | Fire in a tempo filled with gas cylinder, major accident averted | Patrika News

Surat/ गैस सिलेंडर भरे टैम्पो में लगी आग, बड़ा हादसा टला

locationसूरतPublished: Oct 28, 2021 08:17:03 pm

वराछा फ्लाइओवर ब्रिज पर हुआ हादसा, दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया

Surat/ गैस सिलेंडर भरे टैम्पो में लगी आग, बड़ा हादसा टला

Surat/ गैस सिलेंडर भरे टैम्पो में लगी आग, बड़ा हादसा टला

सूरत. वराछा फ्लाइओवर ब्रिज पर गैस सिलेंडर भरे टैम्पो में आग लगने से डर का माहौल हो गया और अफरा-तफरी मच गई। दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया। हादसे के समय टैम्पो में भरे हुए 25 गैस सिलेंडर थे, लेकिन जल्द ही आग पर काबू पाए जाने से बड़ा हादसा टल गया।

दमकल विभाग के मुताबिक, गुरुवार दोपहर एक टैम्पो गैस के खाली और भरे हुए करीब 50 सिलेंडर लेकर वराछा फ्लाइओवर ब्रिज से गुजर रहा था, तभी अचानक आग भडक़ उठी। आग लगते ही चालक ने टैम्पो ब्रिज पर ही खड़ा कर दिया और बाहर निकल आया। सूचना मिलने पर दमकल के पांच वाहन मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाने के प्रयास में जुट गए। करीब 20 मिनट की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। इस दौरान लोगों में डर का माहौल रहा तो पुलिस ने ब्रिज के दोनों छोर यातायात के लिए बंद कर दिए थे। दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाने के साथ टैम्पो से गैस सिलेंडर भी नीचे उतार लिए। दमकल अधिकारी के मुताबिक, टैम्पो में कुल 49 गैस सिलेंडर थे, जिसमें से 25 भरे हुए थे। राहत की बात यह रही कि गैस सिलेंडर नहीं फटे, नहीं तो बड़ी दुर्घटना हो सकती थी। आग के कारण टैम्पो का अगला हिस्सा जल गया। हादसे में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो