scriptएम्बुलेंस में भडक़ी आग, दो जने बाल-बाल बचे | Fire in the ambulance, two children and children survived | Patrika News

एम्बुलेंस में भडक़ी आग, दो जने बाल-बाल बचे

locationसूरतPublished: Jan 31, 2019 11:57:01 pm

मरीज को लाने के लिए निकली एक निजी एम्बुलेंस में आग भडक़ने से अफरा-तफरी मच गई। हादसे में एम्बुलेंस चालक समेत दो जने बाल-बाल बच…

Fire in the ambulance, two children and children survived

Fire in the ambulance, two children and children survived

सूरत।मरीज को लाने के लिए निकली एक निजी एम्बुलेंस में आग भडक़ने से अफरा-तफरी मच गई। हादसे में एम्बुलेंस चालक समेत दो जने बाल-बाल बच गए। दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया। हादसा गुरुवार शाम करीब पांच बजे अडाजण के एल.पी. सवाणी रोड पर हुआ।

दमकल विभाग के मुताबिक निजी एम्बुलेंस का चालक मिनेष दिनेश तड़वी अपने साथी के साथ के.पी.संघवी अस्पताल से मरीज को लाने के लिए निकला था। एम्बुलेंस एल.पी. सवाणी रोड से गुजर रही थी, तभी मनपा के परर्फोङ्क्षमग आर्ट सेंटर के पास एम्बुलेंस में आग भडक़ उठी। आग लगते ही चालक ने एम्बुलेंस रोक दी और साथी के साथ बाहर निकल गया। सडक़ पर धूं-धूं कर जलती एम्बुलेंस के कारण अफरा-तफरी मच गई।


सूचना मिलने पर दमकलकर्मी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया। दमकल अधिकारी ने बताया कि हादसे में किसी प्रकार की जन हानि नहीं हुई। एम्बुलेंस सीएनजी से चलने वाली थी। आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी।øøøø दमकल अधिकारी ने बताया कि हादसे में किसी प्रकार की जन हानि नहीं हुई। एम्बुलेंस सीएनजी से चलने वाली थी। आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो