scriptसूरत के राधेकृष्णा मार्केट की दुकान में लगी आग | Fire in the shop of Radhekrishna Market in Surat | Patrika News

सूरत के राधेकृष्णा मार्केट की दुकान में लगी आग

locationसूरतPublished: Aug 22, 2019 09:52:34 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

दमकल विभाग ने काबू पाया, बड़ा हादसा टला

सूरत के राधेकृष्णा मार्केट की दुकान में लगी आग

सूरत के राधेकृष्णा मार्केट की दुकान में लगी आग

सूरत.

रिंग रोड पर राधेकृष्णा मार्केट (आरकेटी) में बुधवार दोपहर आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल हो गया। फायर ब्रिगेड के जवानों ने आग पर काबू पाया।


दमकल विभाग के अनुसार बेगमपुरा नवाब की वाड़ी के राधाकृष्णा मार्केट में बुधवार दोपहर पहली मंजिल पर एक दुकान में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। दुकान के अंदर पार्टिशन कर बनाए गए गोदाम में शॉर्ट सर्किट से आग लगी। गोदाम में रखे सामान में आग फैल गई और धुआं निकलना शुरू हो गया। मार्केट से किशोर ने दमकल विभाग को सूचना दी। दमकल अधिकारी कृष्णा मोढ़ टीम के साथ मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पा लिया गया। इस हादसे में कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ। दमकल विभाग ने इलेक्ट्रिक बोर्ड में शॉर्ट सर्किट होने से आग लगने की जानकारी दी है।

हीरा कारखाने की लिफ्ट में तीस मिनट तक फंसे रहे पांच लोग

सूरत. वराछा क्षेत्र में जीवनधारा होटल के पास बलर एक्सपोर्ट नाम के हीरा कारखाने की लिफ्ट में बुधवार दोपहर पांच जने फंस गए। दमकल विभाग के जवानों ने सभी को दरवाजा तोड़ कर निकाल लिया।

दमकल विभाग को बुधवार दोपहर 12.44 बजे बलर एक्सपोर्ट की लिफ्ट में लोगों के फंसे होने का कॉल मिला। दमकल अधिकारी जोरावर सिंह वाला जवानों के मौके पर पहुंचे। लिफ्ट के दरवाजे को तोड़ा गया और अंदर फंसे पांच लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। लिफ्ट में फंसे लोगों के नाम रमेश बाबू धानानी (49), परेश बटुक देसाई (45), बिपिन मनसुख सावलिया (44), भरत बी. पटेल (44), राजेश तेजाणी (44) हैं। वाला ने बताया कि लिफ्ट दूसरी मंजिल पर फंस गई थी। करीब तीस मिनट तक पांच लोग इसमें फंसे रहे। बाहर निकलने के बाद सभी ने राहत की सांस ली।

ट्रेंडिंग वीडियो