Fire; अपार्टमेंट की छठ्ठी मंजिल पर फ्लैट में लगी आग, चार को रेस्क्यू कर सुरक्षित निकाला

Fire; अपार्टमेंट की छठ्ठी मंजिल पर फ्लैट में लगी आग, चार को रेस्क्यू कर सुरक्षित निकाला
file image

Sandip Kumar N Pateel | Publish: Oct, 21 2019 02:14:48 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

Fire; वेसू की एम्पायर रेजन्सी में हुआ हादसा, आग से घर का सामान जल गया

सूरत. वेसू वीआइपी रोड के एक अपार्टमेंट की छठ्ठी मंजिल के एक फ्लैट में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। आग के कारण फैले धुंए से डरी एक गर्भवती समेत चार जनों को रेस्क्यू कर सुरक्षित जगह ले जाया गया। आग के कारण फ्लैट का सामान जल गया। हादसा रविवार रात करीब ग्यारह बजे एम्पायर रेजन्सी नाम की इमारत में हुआ।


दमकल विभाग के मुताबिक सचिन मोहावाला ने एम्पायर रेजन्सी में 601 नंबर का फ्लैट खरीदा है। हालांकि वह अभी यहां रहने नहीं आए, लेकिन रविवार शाम फ्लैट में पूजा की गई थी। बताया जा रहा है कि रात करीब ग्यारह बजे दिये के कारण घर में आग लग गई। फ्लैट में लगी और अंदर से निकलते धुंए को देख अपार्टमेंट में अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलने पर दमकलकर्मी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाने के प्रयास में जुट गए। इस दौरान धुंआ सातवीं मंजिल तक फैल गया तो यहां रहनेवाली एक गर्भवती महिला समेत चार जनों का रेस्क्यू कर दमकल जवान उन्हें सुरक्षित जगह ले गए। आग के कारण घर में टी.वी., फ्रिज और एसी समेत का सामान जल गया। राहत की बात यह रही की हादसे में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned