Surat News : रेलवे प्लेटफार्म पर पटाखे फूटे तो अफरा-तफरी

- राजस्थान जा रहे यात्री के बैग में पटाखे में लगी थी आग

By: Sanjeev Kumar Singh

Updated: 21 Nov 2020, 09:45 PM IST

सूरत.

सूरत रेलवे स्टेशन पर रविवार शाम को एक यात्री राजस्थान जाने के लिए प्लेटफार्म संख्या एक पर ट्रेन का इंतजार कर रहा था। इसी दौरान उसके पास बैग में रखे पटाखे में आग लग गई। पटाखे फूटने की आवाज सुनकर स्टेशन पर अफरा-तफरी का मच गई। रेलवे ने यात्री के खिलाफ रेलवे एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की।

दीपावली मनाकर सूरत के पुणा कुंभारिया अभिलाषा हाइट्स निवासी नंदकिशोर पुखराज परिवार के साथ 15 नवम्बर को शाम में राजस्थान जाने के लिए रेलवे स्टेशन गए थे। उनके पास दो बैग और एक थैला था। इसी दौरान उनके पटाखे वाले थैले में आग लग गई। प्लेटफार्म पर आवाज होने से भगदड़़ जैसी स्थिति हो गई। उसी समय प्लेटफार्म पर सूर्यनगरी एक्सप्रेस स्पेशल आकर खड़ी हुई थी।

प्लेटफार्म पर अफरा-तफरी के बीच रेलवे पुलिस के जवान घटनास्थल पहुंच गए। रेलवे पुलिस तथा अन्य स्टाफ ने अग्निशमन यंत्र से आग पर काबू पाया। रेलवे पुलिस निरीक्षक बी. आर. डांगी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर उनके स्टाफ मौके पर पहुंच गए थे। इसके बाद यात्री के खिलाफ आरपीएफ ने रेलवे स्टेशन परिसर में प्रतिबंधित सामग्री लाने के लिए रेलवे एक्ट की धारा 164 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की है।

Sanjeev Kumar Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned