scriptfiring : उधना प्रभुनगर में फायरिंग, किशोर घायल | firing: teenager injured in Udhna Prabhunagar | Patrika News

firing : उधना प्रभुनगर में फायरिंग, किशोर घायल

locationसूरतPublished: May 23, 2020 12:13:07 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

lockdown 4.0 in surat
– हिस्ट्रीशीटर लाली पंजाबी समेत चार को लिया हिरासत में firing: teenager injured in Udhna Prabhunagar Four detained, including history-sheeter Lali Punjabi

firing : उधना प्रभुनगर में फायरिंग, किशोर घायल

firing : उधना प्रभुनगर में फायरिंग, किशोर घायल


सूरत. उधना बीआरसी स्थित प्रभुनगर में गुरुवार रात दो गुटों के बीच विवाद को लेकर फायरिंग हुई जिसमें एक सोलह वर्षीय किशोर जख्मी हो गया। उसके पैर में गोली लगी है। उसे स्मीमेर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना के संबंध में उधना पुलिस ने मामला दर्ज कर चार जनों को हिरासत में लिया है।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक बीआरसी प्रभुनगर निवासी लाली पंजाबी ने गुरुवार देर रात प्रभुनगर के निकट सरदार चाल निवासी राहुलसिंह सिकलीगर (16) पर गोली चला कर उसकी हत्या का प्रयास किया। प्रभुनगर निवासी लाली के मित्र अजय व सत्तु के बीच आपसी विवाद को लेकर समझोते की बातचीत चल रही थी। इस बातचीत में लाली, नरेन्द्रसिंह व अन्य लोग भी शामिल हुए थे। वे अजय के घर सामने एक सलून के पास बैठे थे। उस दौरान किसी बात लाली और नरेन्द्रसिंह पंवार के बीच विवाद हो गया। लाली ने अपना तमंचा निकाल कर गोली चला दी। जो नरेन्द्र के साथ राहुल के पैर के मेंं लगी। उसे स्मीमेर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना के संबंध में राहुलसिंह की प्राथमिकी के आधार पर मामला दर्ज कर लाली व उसके तीन साथियों को हिरासत में लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। वहीं सूत्रों का कहना है कि लाली पंजाबी हिस्ट्रीशीटर है। समझौते की बातचीत के साथ शराब की पार्टी चल रही थी। उसी में यह विवाद हुआ, हालांकि पुलिस ने इसकी पुष्टी नहीं की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो