scriptवर्चस्व की लड़ाई में की थी फायरिंग | Firing was in the battle of domination | Patrika News

वर्चस्व की लड़ाई में की थी फायरिंग

locationसूरतPublished: Sep 15, 2018 10:10:08 pm

सूरत रेलवे स्टेशन पर फायरिंग का मामला, वड़ोदरा से अभियुक्त को धर दबोचा

patrika

वर्चस्व की लड़ाई में की थी फायरिंग

सूरत. सूरत रेलवे स्टेशन पर हुई फायरिंग की घटना में अभियुक्त से पूछताछ में घायल युवक और अभियुक्त के बीच वर्चस्व की लड़ाई होने का खुलासा हुआ है। पुलिस ने बताया कि दोनों आसपास के गांव के निवासी हंै और उनके बीच काफी समय से झगड़ा चल रहा था।

13 सितम्बर की रात सूरत रेलवे स्टेशन पर फायरिंग की घटना के बाद से एलसीबी पुलिस अभियुक्त को खोज रही थी। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर शुक्रवार रात पुलिस ने अभियुक्त सरफराज उर्फ शीबू उर्फ टाइगर को वड़ोदरा से धर दबोचा। पूछताछ के दौरान उसने फायरिंग करना कबूल कर लिया। पुलिस ने उसके पास से पिस्तौल और कारतूस भी बरामद किए। डिप्टी पुलिस आयुक्त जी.वी.पढेरिया ने बताया कि अभियुक्त सरफराज उर्फ टायगर और घायल युवक मोहम्मद यूसुफखान इशरत खान दोनों उत्तर प्रदेश के निवासी हैं और यहां लिंबायत क्षेत्र में रहते हैं। उनके बीच लंबे समय से वर्चस्व की लड़ाई चल रही थी। कुछ समय पहले टाइगर ने मोहम्मद यूसुफ को हथियार के साथ पुलिस के हाथों पकड़वा दिया था तो मोहम्मद यूसुफ ने भी टाइगर पर हमला किया था। दोनों के बीच आपसी रंजिश बढ़ती जा रही थी। इसी कारण से टाइगर ने यूसुफ की हत्या करने की योजना बनाई। 13 सितम्बर को यूसुफ ट्रेन से उतरकर अपने साथी के साथ प्लेटफार्म से गुजर रहा था, तभी टाइगर ने दो गोलियां उस पर दाग दी थीं।

तड़ीपार हो चुका है टाइगर, एक दिन का रिमांड मंजूर


पुलिस ने बताया कि अभियुक्त टाइगर को डिंडोली पुलिस ने तड़ीपार किया था, वहीं सलाबतपुरा थाने में मारपीट के एक मामले में भी वह वांछित है। फायरिंग के लिए उपयोग में ली गई पिस्तौल सद्दाम उर्फ वॉन्टेड से खरीदी थी। पुलिस ने शनिवार शाम उसे कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने एक दिन का रिमांड मंजूर कर उसे पुलिस पुलिस हिरासत में भेज दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो