लूट के पांच आरोपियों को 10 साल का कठोर कारावास

आरोपियों ने सूरत जिले की पलसाणा तहसील के बलेश्वर गांव स्थित अवध संग्रीला बंग्लोज में 28 अक्तूबर 2015 की रात को लूट की घटना को अंजाम दिया था

Vineet Sharma

December, 0409:41 PM

बारडोली. लूट के एक मामले में बारडोली एडीशनल सेशन्स कोर्ट ने लूट के पांच आरोपियों को दस साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई है। आरोपियों ने सूरत जिले की पलसाणा तहसील के बलेश्वर गांव स्थित अवध संग्रीला बंग्लोज में 28 अक्तूबर 2015 की रात को लूट की घटना को अंजाम दिया था।

जानकारी के अनुसार वर्ष 2015 में 28 अक्तूबर को पलसाणा तहसील एक बलेश्वर गांव स्थित अवध संग्रीला बंग्लोज में लुटेरे एक मकान का दरवाजा तोडक़र घर में घुस गए थे। उन्होंने घर में मौजूद सदस्यों को हथियारों के बल पर बंधक बनाकर हमला किया और जेवरात समेत चार लाख का माल-सामान लूट लिया था । पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपियों गुड्डू भुवरिया मोहनीया, विक्रमसिंह बिरमसिंह बधेल, जीतेन उर्फ जीतू कमलसिंह, सुरेश उर्फ बहादुर मोहनिया और रघन उर्फ रघलो उर्फ सुनील मधन हटीला को गिरफ्तार किया था।

पुलिस ने इस मामले में बारडोली की एडीशनल सेशन्स कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की थी। मामले की सुनवाई शुरू होने पर सरकारी वकील जितेंद्र पारडीवाला ने साक्ष्य पेशकर आरोपियों के लिए कड़ी सजा की मांग की थी। बारडोली एडीशनल सेशन्स कोर्ट ने आईपीसी 395 के तहत पांचों आरोपियों को 10 साल के कठोर कारावास और 2000 रुपए का जुर्माना की सजा सुनाई। साथ ही आईपीसी 450 के तहत 10 साल की साधारण कैद और 1000 रुपए का जुर्माना की सजा सुनाई गई।

विनीत शर्मा
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned