शराब के साथ नाबालिग सहित पांच गिरफ्तार

शराब के साथ नाबालिग सहित पांच गिरफ्तार

Sanjeev Kumar Singh | Publish: Oct, 13 2018 09:31:31 PM (IST) | Updated: Oct, 13 2018 09:31:32 PM (IST) Surat, Gujarat, India

दो को वांछित घोषित किया

बारडोली.

बारडोली तहसील के हरिपुरा के पास पुलिस ने एक स्कॉर्पियो कार से 56 हजार 700 रुपए की अंग्रेजी शराब के साथ एक नाबालिग सहित पांच लोगों को पकड़ा, जबकि दो को वांछित घोषित किया।


प्राप्त जानकारी के अनुसार बारडोली पुलिस को कड़ोद क्षेत्र में रात्रि गश्त के दौरान सूचनामिली कि एक स्कॉर्पियो कार शराब लेकर नवसारी से मांडवी की ओर जा रही है। इस पर पुलिस ने कड़ोद के निकट हरिपुरा गांव के पास कॉजवे मार्ग पर निगरानी रखी। इसी दौरान देर रात को एक संदिग्ध कार आते देख पुलिस ने उसे रोककर तलाशी ली। पुलिस ने कार से शराब की ७११ बोतलें बरामद की, जिसकी कीमत ५६ हजार ७०० रुपए बताई जा गई हैं। इस मामले में पुलिस ने मांडवी के किरणनगर सोसायटी निवासी अजय वल्लभ चौधरी, मांडवी के कुंभारवाड निवासी राजेश शशिकांत रबारी, जिग्नेश उर्फ कालु कनु गामित और मांडवी के दशेरा टेकरा निवासी केतन उर्फ कालू कांतू गामित को गिरफ्तार किया। वहीं एक नाबालिग को नजरकैद में रखा गया है। पुलिस ने आरोपियों से शराब, एक मोबाइल, नकद और स्कॉर्पियो कार सहित 3 लाख 63 हजार 700 रुपए का सामान जब्त किया। पुलिस ने शराब भेजने वाले शीतल और मंगाने वाले मितुल को वांछित घोषित किया।


मोबाइल सर्विस सेंटर से लाखों की चोरी
बारडोली. शहर के जलराम मंदिर के पीछे जयकिशन नगर सोसायटी स्थित ओपो मोबाइल फोन सर्विस सेंटर की दुकान को चोरों ने निशान बनाया। चोरों दुकान से 114 मोबाइल के अलग-अलग पाट्र्स, एक डीवीआर और 19 मोबाइल फोन सहित 2.39 लाख की चोरी कर भाग निकले।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार बारडोली के जलाराम मंदिर के पीछे जय किशन नगर सोसायटी में ओपो मोबाइल फोन का सर्विस सेंटर हैं। गुरुवार रात चोरों ने दुकान के शटर का ताला तोडक़र अंदर से 114 मोबाइल के पाट्र्स, एक डीवीआर मशीन और ओपो कंपनी के 19 मोबाइल फोन सहित 2 लाख 39 हजार 763 का सामान चोरी कर भाग निकले। शनिवार को सर्विस सेंटर के कर्मचारी जयकुमार पंचोली ने बारडोली थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस जांच में जुटी है।


कमरे में लगी आग, जिंदा जला युवक
बारडोली. ओलपाड तहसील के कुड़सद गांव के पास एक टेक्सटाइल कंपनी के कमरे में अचानक आग लने एक युवक जिंदा जल गया।


प्राप्त जानकारी के अनुसार ओलपाड तहसील के कुड़सद गांव स्थित अक्षर टेक्सटाइल कंपनी में काम करने वाला मूल ओडिशा के गंजाम निवासी लिंगराज विजय प्रधान (32) कंपनी के ही एक कमरे में रहता था। शुक्रवार रात अज्ञात कारणों से कमरे में अचानक आग लग जाने से विजय प्रधान गंभीर रूप से झुलस गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आग से कमरे का सारा सामान जलकर राख हो गया। घटना के बारे मे कीम पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू की।

Ad Block is Banned