scriptपांच बूटलेगरों को पासा में भेजा जेल | Five bootlegers sent to Das jail | Patrika News

पांच बूटलेगरों को पासा में भेजा जेल

locationसूरतPublished: Mar 22, 2019 06:07:48 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

शराब तस्करी पर अंकुश लगाने के लिए कार्रवाई

patrika

पांच बूटलेगरों को पासा में भेजा जेल


नवसारी. लोकसभा चुनाव के अंतर्गत पुलिस ने शराब तस्करी पर अंकुश लगाने के लिए बूटलेगरों की सूची बनाकर पासा के तहत जेल भेजने की कार्रवाई शुरू की है।
इसके अंतर्गत एलसीबी ने पांच बूटलेगरों को पासा के तहत गिरफ्तार किया है। मंगलवार को हुई कार्रवाई के तहत एलसीबी ने चांदमल प्यारचंद कुमावत निवासी ताडफ़लिया, साहु गांव, नवसारी, मूल निवासी राजस्थान, जगदीश मंगू पटेल निवासी वेलणपुर गांव, महुवा, सूरत को गिरफ्तार कर पासा के तहत जेल भेजा। दोनों के खिलाफ नवसारी ग्रामीण थाने में शराब की हेराफेरी का मामला दर्ज है। इसके अलावा चिखली के आलीपोर गांव मजीवेड़ फलिया निवासी कांति रवजी नायका और उसके बेटे परेश कांति नायका को मध्यस्थ जेल भावनगर भेजा है। बिलीमोरा थाने में वांटेड और वलसाड के मोगरावाड़ी ईस्ट रेलवे यार्ड के सामने मातृछाया निवासी अमित प्रतापगढ़वाला को गिरफ्तार कर मध्यस्थ जेल कच्छ में भेजा गया है।
दुपहिया वाहन चोरी मामले में एक गिरफ्तार
दमण. दमण थाने में १० मार्च को दुपहिया वाहन चोरी के एक मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार गुलाबसिंह धुकसिंह भायल, निवासी दिलीप नगर, नानी दमण ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि उनकी होंडा एक्टिवा को कोई चोर होटल सम्राट की पार्किंग एरिया से कोई चोर चुरा ले गया था। नानी दमण थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने वाहन चोरी के मामले में कपराड़ा से उमेश जणू भोया गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान उसने जुर्म कबूल कर लिया। कोर्ट में पेश करने पर उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर सौंप दिया गया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो