सूरत जिले में और पांच कोरोना की चपेट में

संक्रमितों में सभी छह से 19 वर्ष के, मरीजों के परिवार और उनके संपर्क में आए लोगों को क्वारन्टाइन किया, पूरा गांव कंटेन्मेंट घोषित

By: विनीत शर्मा

Published: 16 May 2020, 07:57 PM IST

बारडोली. सूरत जिले में शनिवार को कोरोना के और पांच मामले सामने आए। सभी मामले ओलपाड तहसील के है। विहारा गांव में चार और भटगाम में एक केस मिला है। इससे पूर्व विहारा में एक ही घर के चार लोग कोरोना संक्रमित मिले थे। इसके साथ ही ओलपाड तहसील में जिले में सबसे ज्यादा 18 मामले हो गए हैं।

जानकारी के अनुसार सूरत जिले में कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ता हुआ दिख रहा है। शुक्रवार को एक साथ चार के सामने आने के बाद दूसरे दिन शनिवार को भी विहारा गांव में चार समेत कुल पांच लोग कोरोना संक्रमित पाये गए। सबसे बड़ी बात यह है कि शनिवार को मिले संक्रमित में सभी 6 से 19 साल की उम्र के हैं। भटगाम का 6 साल का माहिर विशाल पटेल, विहारा गांव में यश महेश पटेल (17), जेनी दिव्येश पटेल (6), ओम प्रशांत पटेल(17) और मन बल्लु पटेल (19) की रिपोर्ट में कोरोना की पुष्टि हुई।

पुलिस ने मरीजों के परिवार और उनके संपर्क में आए लोगों को क्वारन्टाइन कर दिया है। साथ ही पूरे गांव को कंटेन्मेंट घोषित कर दिया। उधर जिले में शनिवार को दो मरीज स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए। जिले में फिलहाल 30 लोग अस्पताल में भर्ती हैं। अबतक जिले में 68 मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें एक की मौत और 36 लोग ठीक होकर घर लौटे हैं। जिले में फिलहाल 35 एक्टिव क्लस्टर कंटेन्मेन्ट हैं, जिसमें 20097 परिवार के कुल 86169 लोगों को क्वारन्टाइन किया गया है।

विनीत शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned