scriptकोरोना के पांच नए केस मिले | Five new cases of Corona found | Patrika News

कोरोना के पांच नए केस मिले

locationसूरतPublished: Jun 25, 2020 07:07:26 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

पांच मरीजों को ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दी गई
Five patients were discharged from hospital after recovery

कोरोना के पांच नए केस मिले

corona

वलसाड. वलसाड जिले में कोरोना के पांच नए मामले सामने आए। वहीं पांच मरीजों को ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी भी दे दी गई।
स्वास्थ्य विभाग के अनुसार मोगरावाड़ी के हनुमान फलिया में 23 वर्षीय युवक, सांढपोर पारडी में 50 वर्षीय महिला, मोगरावाड़ी के ग्रीन अपार्टमेन्ट में 30 वर्षीय युवक, ठक्कर वाड़ा निवासी 24 साल के युवक के अलावा वापी के डुंगरी फलिया की आठ वर्षीय बालिका की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सभी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। साथ इनके आवास और उसके आसपास सेनेटाइजर का छिड़काव किया गया है। गत दिनों कोरोना पॉजिटिव मिले मरीजों में से पांच जने को अस्पताल से छुट्टी दी गई है।
https://www.patrika.com/surat-news/five-new-cases-of-corona-in-valsad-district-6214282/

https://twitter.com/hashtag/India_Global_Leader?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
Jyotiraditya Scindia and Mother Madhavi Raje Scindia corona positive
दमण में नए नौ केस
दमण. शहर में गुरुवार को कोरोना संक्रमण के नौ नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही अब दमण में कोरोना संक्रमितों की संख्या 61 हो गई है।
बताया है कि गुरुवार को शहर के माछी महाजन मंदिर के सामने मनीष अपार्टमेन्ट में एक व्यक्ति का सैम्पल पॉजिटिव मिला है, जिसे तत्काल मरवड़ कोविड अस्पताल भेजा गया। मनीष अपार्टमेंट से कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद बिल्डिंग को कंटेनमेंट जोन बना दिया गया है। उधर, कचीगांव में गुलाबभाई की चाल और भगुभाई की चाल में भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। औद्योगिक क्षेत्र होने से यहां पर पांच जने हाइरिस्क संपर्क के बताए गए हैं। गुरुवार को नौ पॉजिटिव मिलने के बाद शहर में कोरोना संक्रमितों की संख्या 61 हो चुकी है और गुरुवार को तीन मरीजों को अस्पताल से छुट्टी भी दी गई। शहर में अभी तक कुल 26 कंटेनमेंट जोन बनाए गए हैं, इनमें से चार शहरी क्षेत्र के हैं।
नई बिल्डिंग बनी क्वारंटाइन सेंटर
दमण. केंद्रशासित प्रदेश दमण के मोटी दमण में लुहार फलिया के निकट नवनिर्मित बिल्डिंग को क्वारंटाइन सेंटर बनाया गया है। भवन को क्वारंटाइन सेंटर बनाए जाने पर क्षेत्रीय लोगों ने विरोध किया और उन्हें बाद में प्रशासन ने समझाया। मोटी दमण के लुहार फलिया के निकट घनश्याम डवलपर्स ने बड़ी हाइराइज बिल्डिंग बनाई है और फिलहाल इस भवन में 4-5 परिवार ही फ्लेटों में रहने आए है। कोरोना महामारी को ध्यान में रख प्रशासन ने बिल्डर्स से बातचीत कर नवनिर्मित भवन क्वारंटाइन सेंटर के लिए लिया है और इस पर क्षेत्रीय लोगों ने आपत्ति जताई। लोगों के विरोध करने पर उप कलक्टर चार्मी पारेख ने उन्हें समझाया और बताया कि यह आपात स्थिति के लिए है और पूरा क्षेत्र पुलिस की निगरानी में है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो