scriptभरुच जिले में मिले कोरोना के पांच पाजिटिव केस | Five positive cases of corona found in Bharuch district | Patrika News

भरुच जिले में मिले कोरोना के पांच पाजिटिव केस

locationसूरतPublished: May 20, 2020 04:14:15 pm

नए केस सामने आने के बाद प्रशासन ने संबंधित क्षेत्रों को कंटेन्मेंट जोन घोषित किया

भरुच जिले में मिले कोरोना के पांच पाजिटिव केस

भरुच जिले में मिले कोरोना के पांच पाजिटिव केस

भरुच. भरुच जिले में एक बार फिर कोरोना ने पांव पसारना शुरु कर दिया। कोरोना के पांच नए केस सामने आने के बाद खलबली मच गई। नए केस सामने आने के बाद प्रशासन ने संबंधित क्षेत्रों को कंटेन्मेंट जोन घोषित कर दिया है।
अंकलेश्वर के पीरामल नाका इलाके में दो लोग कोरोना संक्रमित मिले। अंकलेश्वर तहसील के कोसमडी गांव में मुंबई से आये एक व्यक्ति में भी कोरोना की पुष्टि हुई है। भरुच से सटे रहाड़़पोर इलाके में स्थित रंग उपवन सोसायटी तथा मकतमपुर इलाके से भी एक-एक कोरोना संक्रमित मिले हैं। सभी नए मिले संक्रमितों की ट्रैवल हिस्ट्री रही है। चार लोग मुंबई और एक अहमदाबाद से आया था। जिले में अब तक 1837 सैम्पल लिए जा चुके हैं। बुधवार को 36 सैम्पल लिए गए।
सिपाही को श्रद्धांजलि

अहमदाबाद के पुलिस कर्मी की कोरोना से मौत के बाद बुधवार को भरुच जिला पुलिस ने दिवंगत सिपाही को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान वरिष्ठ पुलिस अधिकारी उपस्थित रहे।

31 मई तक वैध रहेगा पास
लाँकडाउन के समय में जिला प्रशासन की ओर से जारी किया गया पास अब 31 मई तक वैध रहेगा। यह जानकारी जिलाधिकारी कार्यालय की ओर से दी गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो