scriptएसएस, एसएम और टीआइ समेत पांच रेलवे कर्मचारी की बदली | Five railway employees including SS, SM and TI replaced | Patrika News

एसएस, एसएम और टीआइ समेत पांच रेलवे कर्मचारी की बदली

locationसूरतPublished: Oct 18, 2019 10:24:36 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

सूरत के टीआइ बने वेडछा के स्टेशन अधीक्षक, सोलंकी सोनगढ़ के एसएस

एसएस, एसएम और टीआइ समेत पांच रेलवे कर्मचारी की बदली

एसएस, एसएम और टीआइ समेत पांच रेलवे कर्मचारी की बदली

सूरत.

पश्चिम रेलवे के मुम्बई रेल मंडल ने सूरत रेलवे स्टेशन पर कार्यरत दो स्टेशन अधीक्षक (एसएस), स्टेशन मास्टर (एसएम) तथा एक ट्रैक इंस्पेक्टर (टीआइ) की बदली अलग-अलग स्टेशनों पर की हैं। इसमें दो रेलवे कर्मचारियों को पदोन्नति दी गई है जबकि दो जनों को उसी पद पर नियुक्त किया है जिस पद पर वह सूरत स्टेशन पर कार्यरत थे।
पश्चिम रेलवे के मुम्बई रेल मंडल में मुम्बई के बाद सबसे अधिक कमाई करने वालों में सूरत स्टेशन शामिल है। मंडल कार्यालय ने हाल में ही पांच रेलवे कर्मचारियों की बदली करने का निर्णय किया है। इसमें सूरत स्टेशन के दो स्टेशन मास्टर तथा एक ट्रैक इंस्पेक्टर शामिल है। जबकि उधना स्टेशन के अधीक्षक तथा सोनगढ़ के स्टेशन अधीक्षक की बदली भी की गई है।
सूत्रों ने बताया कि सूरत स्टेशन के कंट्रोल टावर में कार्यरत स्टेशन मास्टर गजानंद मीना की बदली उकाई-सोनगढ़ स्टेशन तथा संतोष कुमार झा की बदली महाराष्ट्र के भादवड में की गई है।
वहीं उधना स्टेशन के अधीक्षक अनुपम शर्मा को सूरत स्टेशन के ट्रैक इंस्पेक्टर के तौर पर नियुक्त किया गया है। अनुपम शर्मा पिछले काफी समय से सूरत स्टेशन पर मंडल कार्यालय के मौखिक निर्देश पर ट्रैक इंस्पेक्टर के पद पर कार्य कर रहे थे। उनको संदीप सफाई की बदली होने के बाद खानापूर्ति करने के लिए सूरत भेजा गया था। सूरत ट्रैक इंस्पेक्टर महेश शर्मा को वेडछा स्टेशन पर स्टेशन अधीक्षक नियुक्त किया गया है। इसके अलावा उकाई सोनगढ़ के स्टेशन अधीक्षक राकेश कुमार सिंह को वसई रोड स्टेशन के अधीक्षक के तौर पर नियुक्त किया गया है। जबकि सोनगढ़ स्टेशन पर ही नियुक्त अनील सोलंकी को सोनगढ़ का स्टेशन अधीक्षक नियुक्त किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो