scriptFIRING IN SURAT : ज्वैलर्स शॉप पर पांच राउन्ड फायरिंग | Five round firing at jewelers shop in varachha surat | Patrika News

FIRING IN SURAT : ज्वैलर्स शॉप पर पांच राउन्ड फायरिंग

locationसूरतPublished: Feb 23, 2020 09:12:12 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

Five round firing at jewelers shop in varachha surat – एक जना जख्मी, एक हमलावर को पकड़ा, दो अन्य फरार
– One injured, one caught by attacker, two others absconding

FIRING IN SURAT : ज्वैलर्स शॉप पर पांच राउन्ड फायरिंग

FIRING IN SURAT : ज्वैलर्स शॉप पर पांच राउन्ड फायरिंग


सूरत. वराछा मीनी बाजार स्थित एक ज्वैलर्स शॉप पर रविवार शाम तीन जनों ने पांच राउन्ड फायरिंग की। हालांकि लोगों की मदद से पुलिस ने एक जने को पकड़ लिया, लेकिन दो अन्य फरार हो गए। गोली बारी में एक व्यक्ति जख्मी हो गया। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। आलाधिकारियों के दिशा निर्देशन में पुलिस ने मौके पर जांच शुरू कर दी है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि गोलीबारी लूट के इरादे से की गई या फिर निजी रंजिश के चलते।
सूत्रों के मुताबिक मिनी बाजार स्थित अमर ज्वैलर्स शॉप पर रविवार शाम साढ़े पांच बजे तीन अज्ञात युवक आए। उनमें से एक ने दुकान के शीशे के दरवाजे पर गोली चलाई। दुकान के मालिक नीतेश व प्रबंधक संजय कुछ समझ पाते, उन्होंने एक के बाद एक चार और गोलियां चला दीं। एक गोली से संजय जख्मी हो गया। लगातार हुई फायरिंग से पूरे इलाके में कोहराम मच गया।
FIRING IN SURAT : ज्वैलर्स शॉप पर पांच राउन्ड फायरिंग

हो हल्ला मचने पर तीनों युवक घबरा गए। लोगों ने उनमें से एक को पकड़ लिया जबकि शेष दो एक काले रंग के स्कूटर पर वहां से भाग निकले। मौके पर पहुंची पुलिस ने पकड़े गए युवक को गिरफ्तार कर लिया तथा जख्मी संजय को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने हमलावर युवक व दुकान के मालिक से पूछताछ कर मामला दर्ज करने की कार्रवाई शुरू की है। पुलिस की अन्य टीमें सीसी टीवी फुटेज के जरिए फरार दो हमलावरों की खोजबीन में जुटी हैं।

कारण स्पष्ट नहीं है
ज्वैलर्स शॉप पर फायरिंग हुई है। एक जने को पकड़ा गया है तथा फायरिंग में एक व्यक्ति जख्मी हुआ है। फायरिंग का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। इस बारे में पूछताछ चल रही है।
सी.के. पटेल, सहायक पुलिस आयुक्त, ए डीवीजन
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो