scriptएहतियात ऐसा कि एक बार निकले तो घर जाना भी हुआ मुश्किल | Five routes of entry of the city closed as soon as a case comes | Patrika News

एहतियात ऐसा कि एक बार निकले तो घर जाना भी हुआ मुश्किल

locationसूरतPublished: May 11, 2020 01:51:41 pm

एक केस सामने आते ही शहर के प्रवेश के पांच रास्ते बंद, शहर में आने के लिए तीन ही रास्ते खुले रहेंगे, इन पर भी अलग-अलग जगहों पर पुलिस का पहरा रहेगा

road blocks

एक केस सामने आते ही शहर के प्रवेश के पांच रास्ते बंद

बारडोली. बारडोली के ताईवाड क्षेत्र में कोरोना का एक केस सामने आते ही पूरे क्षेत्र को प्रशासन ने सील कर दिया है। प्रशासन ने ताइवाड से थोड़ी दूरी पर स्थित अस्थायी सब्जी मंडी के साथ ही शहर में प्रवेश के पांच मार्ग भी बंद कर दिए। अब शहर में आने के लिए तीन ही रास्ते खुले रहेंगे। इन पर भी अलग-अलग जगहों पर पुलिस का पहरा रहेगा।
शनिवार को ताइवाड में एक महिला में कोरोना पॉजि़टिव की पुष्टि होते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया था। बारडोली शहर का यह पहला केस होने के कारण प्रशासन ने केस को और फैलने से रोकने के लिए तुरंत कई कदम उठाए गए। शनिवार रात को समग्र ताइवाड क्षेत्र को सील कर दिया गया। रात को बारडोली एसडीएम वीएन रबारी ने जारी किए ऑडियो संदेश में बताया कि तलावड़ी मैदान के पास बनाई गई अस्थाई सब्जी मार्केट ताईवाड से नजदीक होने के कारण बंद कर दी गई है। वहीं शहर में प्रवेश के लिए पांच रास्तों को यातायात के लिए बंद किया गया है। इनमें शिवाजी चौक से धामडोद नाका तक के मार्ग को बंद कर दिया गया। यहां से आने वाले लोगों को अब तलावड़ी मैदान के पास बाबा साहब अंबेडकर सर्कल से होकर शहर में प्रवेश करना होगा।
रामजी मंदिर के सामने का रास्ता भी यातायात के लिए बंद कर दिया गया है। अस्तान की ओर से बारडोली आने वाले लोगों के लिए अस्तान फाटक का रास्ता बंद किया गया है। उधर से आने वाले लोगों को अब शुगर फेक्टरी होकर आना होगा। रामजी मंदिर के निकट मिंढोला नदी पर बनाए गए लो लेवल ब्रिज को भी बंद कर दिया गया। इस कारण वांकानेर की ओर से आने वाले लोगों को सर्किट हाउस से अंबेडकर सर्कल होकर आना पड़ेगा। अलंकार से सूरत हाइवे को जोड़ता कैनाल रोड और तेन बारासड़ी रोड भी बंद किया गया है। उन दोनों रास्तों से आने वाले लोगो को नांदीडा चौकड़ी से शहर में आना होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो