scriptसूरत से बेलागवी और अजमेर (किशनगढ़) के लिए विमान सेवा शुरू | flight starts from Surat to Belagavi and Kishangarh | Patrika News

सूरत से बेलागवी और अजमेर (किशनगढ़) के लिए विमान सेवा शुरू

locationसूरतPublished: Dec 21, 2020 05:53:19 pm

सप्ताह में तीन दिन सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को उपलब्ध रहेगी यह विमान सेवा

सूरत से बेलागवी और अजमेर (किशनगढ़) के लिए विमान सेवा शुरू

सूरत से बेलागवी और अजमेर (किशनगढ़) के लिए विमान सेवा शुरू

सूरत. सूरत से बेलगावी और अजमेर (किशनगढ़) के लिए सोमवार से विमान सेवा शुरू हो गई। सोमवार सुबह साढ़े 11 बजे प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सीआर पाटिल ने इसके दफ्तर का उद्घाटन किया। सूरत एयरपोर्ट से दोपहर बाद 1.50 बजे किशनगढ़ के लिए रवाना हुई। यह विमान सेवा सप्ताह में तीन दिन उपलब्ध रहेगी।
लंबे इंतजार के बाद सूरत से बेलगावी और किशनगढ़ के लिए विमान सेवा शुरू हो गई। सोमवार सुबह 11.30 बजे प्रदेश भाजपा अध्यक्ष एवं नवसारी सांसद सीआर पाटिल और एयरपोर्ट निदेशन अमन सैनी ने स्टार एयर के दफ्तर का शुभारंभ किया। इसके बाद दोपहर 12 बजे बेलगावी से रवाना हुआ विमान दोपहर बाद 1.20 बजे सूरत एयरपोर्ट पहुंचा। यहां से विमान ने किशनगढ़ के लिए दोपहर बाद 1.50 बजे उड़ान भरी और 3.10 बजे किशनगढ़ पहुंचा। यही विमान किशनगढ़ से दोपहर बाद 3.50 बजे सूरत के लिए रवाना हुआ। शाम पांच बजे विमान सूरत आया और यहां से शाम 5.30 बजे बेलगावी के लिए उड़ान भरी। शाम 6.30 बजे विमान बेलगावी पहुंचा। स्टार एयर के मुताबिक सप्ताह में तीन दिन सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को यह विमान सेवा उपलब्ध रहेगी।
सूरत एयरपोर्ट में विमान सेवाओं को बेहतर बनाने के लिए अभियान चला रहे वी वांट वर्किंग एयरपोर्ट फॉर सूरत के संजय जैन ने बताया कि विमानन कंपनी के प्रतिनिधियों से बातचीत कर देश के दूसरे शहरों को भी सूरत से जोडऩे की मांग की गई है। कंपनी पहले से इंदौर, जोधपुर समेत कई अन्य शहरों में विमान सेवा दे रही है। ऐसे में इन शहरों को भी सूरत से जोडऩे का विकल्प कंपनी प्रबंधन को दिया है। विमानन कंपनी जोधपुर और इंदौर के लिए सूरत से विमान सेवा शुरू करती है तो सूरतीयों को दो नए शहरों से एयर कनेक्टिविटी मिल जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो