scriptफ्लाइंग स्क्वाड ने डुंगरी वैद हॉस्पीटल में की आकस्मिक जांच | Flying Squad conducts accidental investigation at Dungri Vaid Hospital | Patrika News

फ्लाइंग स्क्वाड ने डुंगरी वैद हॉस्पीटल में की आकस्मिक जांच

locationसूरतPublished: Sep 07, 2020 01:10:45 am

Submitted by:

Sunil Mishra

कोविड-19 के नियम पालन में कमी मिलने पर सात दिन के लिए बंद
shut down for seven days due to lack of Covid-19 compliance

lack of Covid-19 compliance

डुंगरी स्थित वैद हॉस्पीटल में जांच

वापी. जिले में कोरोना की रोकथाम के लिए कई कदम उठाए जा रहे हैं। कलक्टर आरआर रावल के मार्गदर्शन में डिप्टी कलक्टर ज्योतिबा गोहिल के नेतृत्व में फ्लाइंग स्क्वाड द्वारा निजी अस्पतालों में आकस्मिक जांच कर देखा जा रहा है कि कोरोना के नियमों के पालन की जांच की जा रही है, या नहीं।
इसके अंतर्गत शनिवार को फ्लाइंग स्क्वाड ने डुंगरी स्थित वैद हॉस्पीटल में जांच की। इस दौरान अस्पताल में कोविड-19 के नियमों के पालन में गंभीर लापरवाही पाई गई। रिपोर्ट मिलने के बाद मुख्य जिला आरोग्य अधिकारी ने सात दिनों के लिए अस्पताल बंद करने का आदेश जारी किया है। इसकी जानकारी होने पर जिले की अन्य हॉस्पीटलों में भी हड़कंप मच गया है और संचालक कोविड संबंधी दिशा निर्देशों के पालन को लेकर गंभीर हो रहे हैं।
corona
सूरत में नए 295 भर्ती, पांच की मौत
सूरत. शहर और जिले में रविवार को 295 कोरोना पॉजिटिव मिले और 5 जनों की मौत हुई हैं। इसमें शहर के सेंट्रल, कतारगाम और उधना जोन में दो वृद्ध समेत तीन जनों की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। वहीं जिले में दो मरीजों की मृत्यु हुई है। इसके अलावा शहर में नए 185 और सूरत जिले में 110 पॉजिटिव मरीज मिले हैं। वहीं, शहर और जिला मिलाकर कुल 298 कोरोना मरीजों को स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दी गई है। अब सूरत जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 22,605 हो गई है। इसमें 842 की मौत हो चुकी है।

एक्टिव केसों में गिरावट
सिलवासा. जिले की सीमाएं खोलने के बाद जिले में कोरोना वायरस के एक्टिव मरीजों में कमी आई है। पिछले 7 दिन में कोरोना के मरीज घटकर 158 रह गए हैं। गत सप्ताह में बॉर्डर खुलने से दूसरे राज्यों से चोरी-छिपे आने वाले लोग बंद हो गए हैं। अब लोग कोरोना जांच के लिए स्वत: सामने आ रहे हैं। जुलाई के शुरूआती दौर में इमारतों से अधिक मरीज आ रहे थे। अब बिल्डिंग व स्लम दोनों जगह कोरोना के मरीजों की संख्या में गिरावट आई हैै। कोरोना के केस घटने से प्रशासन ने राहत की सांस ली है। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार दादरा नगर हवेली में कोरोना से केवल एक मरीज की मौत हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो