scriptपहली बार पार होगी मुगलीसराय की देहरी | for the first time general board meeting out from Mughalsarai | Patrika News

पहली बार पार होगी मुगलीसराय की देहरी

locationसूरतPublished: Jun 23, 2020 09:03:48 pm

मनपा के इतिहास में आजतक सामान्य सभा मनपा परिसर से बाहर नहीं हुई, इस बार संजीवकुमार ऑडिटोरियम में होगी शहर विकास के मुद्दों पर चर्चा

स्थाई ने रोकी शहर विस्तार की कवायद

स्थाई ने रोकी शहर विस्तार की कवायद

सूरत. कोरोना हालात पर इस तरह भी असर डालता है। संक्रमण से बचने के लिए परंपराएं तक तोडऩी पड़ती हैं। इन दिनों यही हो रहा है। सूरत महानगर पालिका की 29 जून की सामान्य सभा अडाजण स्थित संजीवकुमार ऑडिटोरियम में होगी। यह पहला मौका है जब सामान्य सभा अपने इतिहास में पहली बार मुगलीसराय की दहलीज लांघने जा रही है।
कोरोना का असर लॉकडाउन खुलने के बाद ज्यादा दिख रहा है। मनपा प्रशासन को संक्रमण से निपटने के उपायों पर लगाने के बाद कोरोना ने मनपा बोर्ड की गतिविधियों को भी अपने घेरे में ले लिया है। लॉकडाउन के दौरान ऑनलाइन सामान्य सभा कर औपचारिकता निभाई गई। अनलॉक वन के बाद भी कोरोना इंपेक्ट सामान्य सभा पर तारी है। इस महीने की मनपा बोर्ड की सामान्य सभा 29 जून को होनी है। यह पहला मौका है जब कोरोना इम्पेक्ट के कारण सामान्य सभा मनपा मुख्यालय मुगलीसराय की देहरी लांघेगी। मनपा के इतिहास में आजतक सामान्य सभा मुगलीसराय से बाहर नहीं हुई है।
इस बार की सामान्य सभा अडाजण स्थित संजीवकुमार ऑडिटोरियम में होने जा रही है। मनपा प्रशासन की मानें तो सामान्य सभा की कार्रवाई के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए ऐसा किया गया है। मनपा के बोर्डरूम में सभी पार्षदों के साथ सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखना संभव नहीं था और ऐसी जगह चाहिए थी, जहां सोशल डिस्टेंसिंग के साथ चर्चा हो सके। संजीवकुमार ऑडिटोरियम में यह किया जा सकता है। यहां सभी पार्षद पर्याप्त दूरी बनाकर चर्चा में भाग ले सकेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो