फोस्टा में अब कागजी लड़ाई

फोस्टा में अब कागजी लड़ाई
surat

Mukesh Kumar Sharma | Updated: 29 Jun 2016, 11:47:00 PM (IST) Surat, Gujarat, India

कपड़ा बाजार की व्यापारिक संस्था फैडरेशन ऑफ सूरत टैक्सटाइल ट्रेडर्स एसोसिएशन में अब कागजी लड़ाई का

सूरत।कपड़ा बाजार की व्यापारिक संस्था फैडरेशन ऑफ सूरत टैक्सटाइल ट्रेडर्स एसोसिएशन में अब कागजी लड़ाई का दौर चल पड़ा है। फोस्टा चुनाव की मतदाता सूची में 15 जनों के नाम पेंडिंग में रखने के बाद से ही इस लड़ाई में तेजी आई है।

 फोस्टा ने आधी-अधूरी बोर्ड मीटिंग के बाद सभी 31 सदस्यों को 146 मार्केट के 782 व्यापारी मतदाताओं की सूची के साथ 15 पेंडिंग नाम भेजकर संशोधन पत्र मंगवाने के लिए पत्र पिछले दिनों भेजे थे। इसके जवाब में फोस्टा सदस्यों की ओर से पत्र भेजे जा रहे हैं। वहीं विरोध की कमान संभाल रखे खेमे की ओर से भी पत्र संग्रह कार्य इन दिनों कपड़ा बाजार में चल रहा है। सोमवार को गुडलक टैक्सटाइल मार्केट के प्रांगण में आयोजित बैठक में खेमे के समर्थकों ने 33 मार्केट के एसोसिएशन के पत्र दिखाए थे। इसमें बताया था कि सभी पत्रों में स्पष्ट लिखा है कि मार्केट एसोसिएशन की ओर से भेजे गए नाम फोस्टा की मतदाता सूची में शामिल किए जाने चाहिए।  कपड़ा बाजार के 50-60 टैक्सटाइल मार्केट से ऐसे पत्र संग्रहित करने के बाद फोस्टा कार्यालय में मौजूद पदाधिकारियों को दिए जाएंगे।

यह पहले थमा चुके कागज

गत 23 जून को आयोजित बोर्ड मीटिंग में कई नाम मतदाता सूची में शामिल नहीं किए जाने के मामले में अगले दिन उन लोगों ने फोस्टा कार्यालय में हंगामा कर मौजूद लोगों को पत्र थमाए थे। इन्हें बोर्ड मीङ्क्षटग में रंगीन कपड़े का व्यापारी नहीं मानते हुए मतदाता सूची में शामिल नहीं किया गया था, जबकि इनके नाम संबंधित मार्केट एसोसिएशन ने भेजे थे।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned