ऑटो रिक्शा में लोगों के जेब तराशने वाले चार गिरफ्तार


- उमरा में छात्र की जेब से चुराया था मंहगा मोबाइल फोन

# पांडेसरा के बाद दिल्लीगेट पर भी एटीएम में चोरी का प्रयास
- Stole expensive mobile phone from student's pocket

#After pandesara, an attempt to steal ATM at Delhigate

By: Dinesh M Trivedi

Published: 07 Apr 2021, 10:29 AM IST

सूरत. पैसेन्जरों को ऑटो रिक्शा में बिठा कर उनकी जेब तराशने वाले गिरोह के चार जनों को क्राइम ब्रांच ने रिंग रोड स्थित आरटीओ के निकट से गिरफ्तार किया है तथा उनके कब्जे से मोबाइल व ऑटो रिक्शा समेत 2.50 लाख रुपए का सामान जब्त किया है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी सूफीयान सैयद, मुश्ताक खान पठान, समीर उर्फ बाल शेख तथा कलीम शेख मिल कर चोरी करते थे। वे एक्का दुक्का पैसेन्जरों को अपनी ऑटो रिक्शा में बिठाते थे और फिर उनका ध्यान भटका कर जेब से मोबाइल व कीमती सामान चुरा लेते थे।

पन्द्रह दिन पूर्व उन्होंने उमरा थाना क्षेत्र में एक छात्रा का मोबाइल चुराया था। छात्र अपने मित्र के साथ मगदल्ला वाइ जंक्शन से एक रेस्टोरंट तक जाने के लिए उनकी ऑटो रिक्शा में सवार हुआ था। उस दौरान उन्होंने उसका ध्यान भटका कर मोबाइल चुराया और फिर उन्हें ऑटो रिक्शा से उतार कर फरार हो गए थे।

पांडेसरा के बाद दिल्लीगेट पर भी एटीएम में चोरी का प्रयास


सूरत. पांडेसरा के बाद महिधरपुरा क्षेत्र के एक एटीेएम सेन्टर में मशीन तोड़ कर चोरी करने की कोशिश का मामला सामने आया है। महिधरपुरा पुलिस के मुताबिक घटना दिल्लीगेट स्थित एचडीएफसी बैंक के एटीएम सेन्टर में हुई। रविवार तडक़े एक बजे तीस वर्षीय एक अज्ञात युवक एटीएम सेन्टर में घुसा।

उसने मशीन का हुड, प्रेजेन्टर मॉड्युल तोड़ कर मशीन से रुपए चुराने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो पाया। उसने मशीन को करीब 95 हजार रुपए का नुकसान पहुंचाया। सीसी टीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने बताया कि युवक ने सफेद टी शर्ट और स्लेटी पेंट पहना था हाथ में चांदी का एक ब्रेसलेट भी था। यहां उल्लेखनीय हैं कि कुछ दिन पूर्व ही पांडेसरा में भी एटीएम तोड़ कर चोरी करने का प्रयास किया गया था।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned