scriptFour cases of rape and molestation registered in 24 hours Incidents in | चौबीस घण्टों में बलात्कार व छेड़छाड़ के चार मामले दर्ज, लिंबायत, पांडेसरा, कतारगाम व सरथाणा में हुई घटनाएं | Patrika News

चौबीस घण्टों में बलात्कार व छेड़छाड़ के चार मामले दर्ज, लिंबायत, पांडेसरा, कतारगाम व सरथाणा में हुई घटनाएं

पुलिस की सख्ती व तमाम प्रयासों के बावजूद सूरत में महिलाएं व बच्चियां हवसखोर गिद्धों से सुरक्षित नहीं हो पा रही हैं। कहीं अपने ही घर-मोहल्ले तो कहीं बाहर उनके साथ छेड़छाड़ या बलात्कार की घटनाएं हो रही हैं। पिछले चौबीस घंटे में शहर के अलग- अलग थानों में चार मामले दर्ज हुए हैं। लिम्बायत में एक महिला के साथ बलात्कार हुआ। जबकि पांडेसरा में साढ़े तीन साल की मासूम तथा कतारगाम व सरथाणा में दो महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं सामने आई हैं।

सूरत

Published: March 11, 2022 05:40:09 pm

चॉकलेट देकर साढ़े तीन साल की बच्ची से बलात्कार का प्रयास

सूरत. शहर के पांडेसरा इलाके में साढ़े तीन साल की बच्ची के साथ पड़ोस में रहने वाले परिचित युवक ने बलात्कार की कोशिश की। बच्ची के माता-पिता से शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
चौबीस घण्टों में बलात्कार व छेड़छाड़ के चार मामले दर्ज, लिंबायत, पांडेसरा, कतारगाम व सरथाणा में हुई घटनाएं
चौबीस घण्टों में बलात्कार व छेड़छाड़ के चार मामले दर्ज, लिंबायत, पांडेसरा, कतारगाम व सरथाणा में हुई घटनाएं
पुलिस के मुताबिक आरोपी प्रसन्न प्रधान (40) ने साढ़े तीन साल की बच्ची के साथ शारीरिक छेड़छाड़ कर बलात्कार का प्रयास किया। बुधवार दोपहर बच्ची घर के निकट गली में खेल रही थी। उस दौरान वह उसके पास आया और चॉकलेट देकर उसे अपने कमरे में ले गया। कमरे में बहला फुसला कर उसके साथ गुप्तागों के साथ छेड़छाड़ शुरू की। बच्ची के रोने लगी तो वह घबरा गया।
बच्ची रोते हुए वहां से निकल कर घर पहुंची। वह इतनी डरी हुई थी कि काफी समय तो वह कुछ बोल ही नहीं पाई। फिर उसने अपनी माता को बताया कि अंकल ने उसके साथ क्या किया। पीडि़त परिवार आरोपी प्रसन्न का हमवतनी होने के कारण पीडि़त बच्ची उसे पहचानती थी। वह उसे अंकल कहती थी।
देर रात परिजनों ने पांडेसरा थाने में प्रसन्न के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए प्रसन्न को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि प्रसन्न विवाहित है। उसका परिवार गांव में रहता है। वह यहां अकेला ही रह रहा था। उससे घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है।
महिला को बच्चे समेत कई दिन कैद रख किया बलात्कार

सूरत. भेस्तान आवास क्षेत्र की एक महिला का बच्चे समेत अपहरण करने के बाद तीन जनों ने उसे कई दिनों तक कैद रखा। उनमें से एक ने पीडि़ता के साथ बलात्कार किया। उनकी कैद से छूटने के बाद महिला ने प्राथमिकी दर्ज करवाई। पुलिस के मुताबिक भेस्तान आवास निवासी पीरू, उसके मौसेरे भाई शाहरुख व मित्र सुलतान ने मिल कर २६ वर्षीय महिला व उसके बच्चे का गत 16 फरवरी को अपहरण किया।
आंजणा ब्रिज के निकट से उन्होंने उसे ऑटो रिक्शा में बिठा लिया। फिर उसे समोसे खाने को दिए। जिसके चलते वह बेहोश हो गई। जब वह होश में आई तो बच्चे समेत खुद को अज्ञात स्थान पर बंद पाया। पीरु ने मारपीट की व बच्चे को मारने की धमकी देकर पीडि़ता के साथ बलात्कार किया।
तीनों ने कई दिनों तक उसे कैद रख कर प्रताडि़त किया। उसके उसे फिर किसी चीज से बेहोश कर बारडोली में छोड़ दिया। पीडिता ने मंगलवार को बारडोली थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई। बारडोली पुलिस ने मामले की जांच लिम्बायत थाने में स्थानान्तरित कर दी। लिम्बायत पुलिस ने बताया कि आरोपी पीरु पीडि़ता पडोसी है। दोनों परिवारों के बीच मकान के विवाद को लेकर पहले भी लिखित शिकायतें हो चुकी है।
हाथ पकड़ कर कहा मुझे बात क्यों नहीं करती

सूरत. सरथाणा इलाके में एक महिला ने हीरा कारखानेदार पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करवाई है। पुलिस के मुताबिक पुणागाम दीपमाला सोसायटी निवासी विपुल सेलडिया (39) ने 37 वर्षीय महिला के साथ छेड़छाड़ की। महिला दो साल पूर्व फेसबुक पर विपुल के संपर्क में आई थी लेकिन बाद में उससे संपर्क खत्म कर दिया था। फिर भी वह लगातार उसका पीछा कर उसे परेशान करता था। गुरुवार को उसने पीडि़ता का हाथ पकड़ लिया और उससे कहा मुझसे बात क्यों नहीं करती। महिला ने इनकार किया तो उसके साथ अभद्र व्यवहार किया। महिला ने विरोध किया और फिर प्राथमिकी दर्ज करवाई।
सिटी बस के ड्राइवर ने महिला से की छेड़छाड़

कतारगाम थानाक्षेत्र में सिटी बस ड्राइवर ने एक महिला के साथ छेड़छाड़ की। महिला का आरोप है कि वह सिटी लिंक बस रूट नम्बर 2 का ड्राइवर जब भी वह बस में यात्रा करती उसे घूर कर बुरी नजरों से देखता था। गुरुवार सुबह सात बजे वह बस में चढ़ी तो फिर उसे बुरी नजर से देखा। फिर बस स्टॉप पर बस रोक दी। उसकी सीट के पीछे के दरवाजे से बस में चढ़ा। महिला के करीब आकर उसके चेहरे पर बंधी ओढऩी हटाते हुए कहा कि आज तो तेरा चेहरा देख कर ही रहूंगा। महिला ने विरोध किया तो उसके साथ अभद्र व्यवहार किया। इस पर महिला ने देर रात उसके खिलाफ कतारगाम पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

Thailand Open: PV Sindhu ने वर्ल्ड की नंबर 1 खिलाड़ी Akane Yamaguchi को हराकर सेमीफाइनल में बनाई जगहIPL 2022 RR vs CSK Live Updates: 12 ओवर के बाद राजस्थान 3 विकेट के नुकसान पर 80 रनों परसुप्रीम कोर्ट में अपने लास्ट डे पर बोले जस्टिस एलएन राव- 'जज साधु-संन्यासी नहीं होते, हम पर भी होता है काम का दबाव'ज्ञानवापी मस्जिद केसः सुप्रीम कोर्ट का सुझाव, मामला जिला जज के पास भेजा जाए, सभी पक्षों के हित सुरक्षित रखे जाएंशिक्षा मंत्री की बेटी को कलकत्ता हाई कोर्ट ने दिए बर्खास्त करने के निर्देश, लौटाना होगा 41 महीने का वेतनOla-Uber की मनमानी पर लगेगी लगाम! CCPA ने अनुचित व्यवहार के लिए भेजा नोटिस, 15 दिन में नहीं दिया जवाब तो हो सकती है कार्रवाईHyderabad Encounter Case: सुप्रीम कोर्ट के जांच आयोग ने हैदराबाद एनकाउंटर को बताया फर्जी, पुलिसकर्मी दोषी करारInflation Around World : महंगाई की मार, भारत से ज्यादा ब्रिटेन और अमरीका हैं लाचार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.