टैंकरों से केमिकल चुराने वाले गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार

टैंकरों से केमिकल चुराने वाले गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार

Mukesh Kumar Sharma | Publish: Jul, 13 2018 09:31:14 PM (IST) Surat, Gujarat, India

दहेज पुलिस ने सूचना पर जीएसीएल कंपनी मार्ग पर कार्रवाई कर टैंकर से ऑयल चोर गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया। दहेज पुलिस...

भरुच।दहेज पुलिस ने सूचना पर जीएसीएल कंपनी मार्ग पर कार्रवाई कर टैंकर से ऑयल चोर गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया। दहेज पुलिस आरोपियों से सघन पूछताछ कर रही है।प्राप्त जानकारी के अनुसार दहेज थाने के पुलिस निरीक्षक जे.एन.झाला अपनी टीम के साथ रविवार देर शाम गश्त पर थे। जीएसीएल कंपनी से हिमानी कंपनी की ओर जाने वाले मार्ग पर एक मारुति वैन व दो टैंकर खड़े मिले।

लोगों की गतिविधि संदिग्ध लगने पर पुलिस ने जांच की तो केमिकल चोरी होने की बात पता चली। पुलिस ने मारूति वैन में सवार पृथ्वीराज भगवानजी खटीक निवासी वराछा मार्ग, सूरत व मनोज सुरेशचंद्र खटीक निवासी कामरेज, सूरत को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने इसके अलावा टैंकर चालक राकेश कुमार दुलारचंद शाह गुप्ता निवासी बिहार तथा इंदरसिंह मगनलाल सलुरिया निवासी बनाडा, पंजाब को गिरफ्तार किया। पुलिस ने मौके से ८ कारबा में ३२० लीटर, एक बैरेल में २०० लीटर ऑयल सहित २० हजार ८०० रुपए का माल बरामद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की।

कार की टक्कर से स्कूटर सवार की मौत

तहसील के कड़ोद गांव के पास मांडवी-कड़ोद मार्ग पर घोड़ाखाड़ी के पास एक तेज रफ्तार कार ने आगे चल रहे स्कूटर को टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल स्कूटर चालक की उपचार के दौरान मौत हो गई, जबकि स्कूटर सवार अन्य युवक को सामान्य चोटें आई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मांडवी के नवापरा फलिया निवासी शीतल शाह (43) का मांडवी में ऑटो पाट्र्स की दुकान है। सोमवार को सुबह 9 बजे के पास बुणधा मंडली में काम करने वाले अनिल हसमुख गामित के साथ स्कूटर से नवसारी जाने के लिए निकला। इसी दौरान मांडवी-कड़ोद मार्ग पर घोडाखाड़ी के पास लघुशंका के लिए खड़े रहे। बाद बाद में जैसे ही स्कूटर बैठ ही रहे थे इसी दौरान तेज रफ्तार कार ने स्कूटर को टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटर चालक शीतल कार के कांच से टकराने के बाद नीचे जा गिरा।

गंभीर रूप से घायल शीतल को पहले कड़ोद बाद में बारडोली की सरदार स्मारक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। मृतक शीतल शाह की बेटी स्वस्ति 5 जून को अमरीका गई है। स्वस्ति का मेडिकल में एडिमिशन के लिए फार्म लेने शीतल नवसारी जा रहे थे, इसी दौरान कार ने शीतल को अपने चपेट में ले लिया।

Ad Block is Banned