उधार नहीं देने पर चार बदमाशों ने दुकानदार से की मारपीट


- दुकान में तोडफ़ोड़ कर सामान फेंका

By: Dinesh M Trivedi

Updated: 17 May 2021, 01:18 PM IST

सूरत. लिम्बायत थानाक्षेत्र के नूरानीनगर में शनिवार रात उधार में सामान देने से मना करने पर चार बदमाशों ने एक दुकानदार से मारपीट की और दुकान में जबरन घुस तोडफोड़ की। घटना के बाद शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी।


पुलिस के मुताबिक लिम्बायत मीठीखाड़ी नूरानी नगर निवासी सुहैल उर्फ सावा, नाजिम उर्फ नाटा व उनके दो साथियों ने लिम्बायत मीठीखाड़ी नूरानी नगर निवासी व्यापारी मूलचंद पुत्र मोहनलाल कलाल के साथ मारपीट की।

नूरानीनगर में ही किराने की दुकान चलाने वाले मूलचंद रात आठ बजे रात्रि कप्र्यू का समय होने पर दुकान बंद कर रहे थे। उसी समय सावा, नाटा और उसके साथी वहां आए। पहले उन्होंने मोबाइल का चार्जर मांगा। मूलचंद ने मना किया तो उधार में सामान देने के लिए कहने लगे। मूलचंद ने उधार देने से भी मना किया तो अपशब्द कहने के साथ ही पीटना शुरू कर दिया।

उन्होंने दुकान में घुस कर सामान की तोडफ़ोड़ की और सामान बाहर फेंक दिया। उन्होंने इस बारे में शिकायत करने पर मूलचंद को जान से मारने की धमकी भी दी। मूलचंद ने अपने बड़े भाई को जानकारी दी और फिर लिम्बायत पुलिस थाने जाकर देर रात घटना की प्राथमिकी दर्ज करवाई।


कुख्यात हैं, तीन दिन में बाहर आ जाते हैं


मूलचंद व उसके भाई ने बताया कि सावा और नाटा दोनों क्षेत्र में कुख्यात हैं। वे जुए के अड्डे चलाने से लेकर क्षेत्र में दादागिरी कर व्यापारियों को डरा धमका कर अवैध वसूली करते हैं। व्यापारी अगर पुलिस में शिकायत भी करते हैं तो कार्रवाई के बाद तीन दिन में बाहर आ जाते हैं और फिर से व्यापारियों को परेशान करना शुरू कर देते हैं। इस वजह से व्यापारी भी उनसे डरते हैं।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned