scriptट्रेन में चोरी करने वाले चार चोर गिरफ्तार | Four thieves arrested in train | Patrika News
सूरत

ट्रेन में चोरी करने वाले चार चोर गिरफ्तार

आरपीएफ ने पकडक़र जीआरपी के सुपुर्द किया

सूरतAug 28, 2018 / 10:11 pm

Sunil Mishra

patrika

ट्रेन में चोरी करने वाले चार चोर गिरफ्तार

वापी. वापी स्टेशन से सोमवार को रवाना हुई बांद्रा-पटना ट्रेन में यात्रियों के पर्स और मोबाइल चुराने वाले गिरोह के चार चोरों को आरपीएफ ने पकडक़र जीआरपी के सुपुर्द किया है। चारों सूरत निवासी हैं और इस ट्रेन में भारी भीड़ का लाभ लेने के लिए वापी से चालू डिब्बे में चढ़े थे। पकड़े गए चोरों में शब्बीर सैयद अख्तर (18), घनश्याम रामकरण प्रजापति (21), विनोद रोहिल्ला (19) और शब्बीर शेख हमीर शेख (25) शामिल हैं। आरपीएफ के अनुसार कुछ समय से इस ट्रेन में यात्रियों के मोबाइल, पर्स की चोरी की शिकायत मिल रही थी। चोरों की धरपकड़ के लिए सोमवार को आरपीएफ पोस्ट की सीपीडीएस टीम के एएसआई विशन सिंह, हैड कांस्टेबल यतीन पटेल, हेड कांस्टेबल एलिस गामित तथा कांस्टेबल सुजीत कुमार को समन्वय बनाकर गाड़ी में तैनात किया गया था। जैसे ही ट्रेन वापी स्टेशन से रवाना हुई जनरल डिब्बे में शोरगुल सुनकर आरपीएफ टीम अंदर यात्रियों के पास पहुंची। बताया गया है कि तब तक यात्रियों ने चेन पुलिंग भी कर दी थी, लेकिन ट्रेन रुकने से पहले ही कई युवक उतरकर भागने लगे। इसमें से चार को आरपीएफ जवानों ने दौडाक़र पकड़ लिया। उनके पास से दो हजार रुपए नकद, दो मोबाइल, दो पर्स बरामद किए गए। चारों ने बताया कि यह माल यात्रियों की जेब से चुराया था। चारों को बाद में जीआरपी को सौंप दिया गया है।
पेट्रोल के टैंकर से शराब जब्त
वापी. बूटलेगरों द्वारा शराब तस्करी के लिए नए-नए उपाय किए जाते हैं, लेकिन उसके बाद भी मामला पकड़ में आ जाता है। मंगलवार शाम टाउन पुलिस ने बलीठा से ऐसे ही एक मामले के तहत पेट्रोल डीजल वाले टैंकर से साढ़े सात लाख रुपए की शराब बरामद कर चालक विनोद निनामा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार एमएच 43 यू 4012 टैंकर में चोरखाना बनाकर शराब ले जाई रही थी। मुखबिर से पुलिस को पहले से सूचना मिल गई थी और बलीठा से टैंकर पकड़ लिया गया। जांच करने के बाद अंदर से शराब के 305 बॉक्स बरामद हुआ। सिलवासा निवासी टैंकर चालक विनोद ने बताया कि शराब सूरत के कामरेज जाने वाली थी। पूछताछ में राजू पटेल का नाम सामने आने पर पुलिस ने उसके खिलाफ भी मामला दर्ज कर वांटेड बताया है। टाउन पुलिस इस मामले में आगे की छानबीन कर रही है।
शराब के साथ दो गिरफ्तार
नवसारी. ग्रामीण पुलिस ने बोरियाच टोलनाका के पास एक कार से 36 बोतल शराब बरामद कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों सूरत निवासी हैं। पुलिस ने बताया कि दमण से कार में शराब के सूरत जाने की सूचना पर यह कार्रवाई की गई है। पुलिस पहले से ही हाइवे स्थित टोलनाका के पास मौजूद थी। जैसे ही कार वहां पहुंची उसे रोक कर तलाशी लेने पर अंदर से शराब की 36 बोतलें बरामद हुई । जिसकी कीमत 36 हजार रुपए है। पुलिस ने कार चालक विजय विश्राम निवासी वराछा सूरत और अरविन्द बाबू निवासी सरथाणा जकातनाका सूरत को गिरफ्तार कर लिया। कार समेत पुलिस ने 1.86 लाख का माल सामान जब्त किया है।

Home / Surat / ट्रेन में चोरी करने वाले चार चोर गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो